‘जॉन विक चैप्टर 4’ का पोस्टर हुआ रिलीज, एडवांस बुकिंग शुरू, ऐसे बुक कर सकते हैं ऑनलाइन टिकट

BOLLYWOOD DESK : जॉन विक चैप्टर 4′ का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें कीनू रीव्स प्रसिद्ध बाबा यागा के रूप में स्क्रीन पर वापसी करते हुए नजर आने वाले हैं।

कीनू रीव्स की मुख्य भूमिका वाली फ्रेंचाइजी ‘जॉन विक’ एक ऐसी फिल्म सीरीज है, जो अपने हर अगले पार्ट के साथ लोगों को बेहतरीन लगती है। इसके 3 भाग पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। निर्देशक चाड स्टेल्स्की अब ‘जॉन विक चैप्टर 4’ को दर्शकों के बीच लेकर आने वाले हैं। इस चौथे चैप्टर की रिलीज में कुछ महीनों का समय बाकी हैं और इसी बीच मेकर्स ने इस सीरीज के चौथे चैप्टर का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में कीनू रीव्स का लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और फिल्म को लेकर उनकी एक्ससिटेमेंट बढ़ गई है।

यह ‘जॉन विक’ का चौथा भाग है। इस नए चैप्टर में जॉन विक की दुनिया को एक अलग युग में प्रवेश करते हुए दिखाया जाएगा। वहीं इसमें ‘बाबा यागा’ अपने घातक युद्ध कौशल के साथ अपने दुश्मनों पर कहर बरपाते नजर आएंगे। फिल्म की हाल ही में हुई स्क्रीनिंग और समीक्षाओं के बाद दुनिया भर से इसे प्रभावशाली प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जिन्हें देखते हुए कहा जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग कर सकती है।

वहीं बात करें ऑनलाइन टिकट बुक करने के बारे में तो फैंस इसे पेटीएम और बुक माई शो के जरिए बुक कर सकते हैं। इसके अलावा पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के ऐप या वेबसाइट पर जाकर भी फैंस इसके टिकट बुक कर सकते हैं। यह चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगी।

फैंस बेसब्री से ‘जॉन विक: चैप्टर 4’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। भारत में यह लायंसगेट और पीवीआर पिक्चर्स में 24 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

 

About Post Author