बांग्लादेश के नए मुखिया यूनुस खान ने किया पीएम मोदी को फोन, हिंदुओं पर हो रहे हमले पर चिंतित न होने की दी सलाह

KNEWS DESK, बांग्लादेश में सरकार के तख्तापलट के बाद बांग्लादेश में नए मुखिया यूनुस खान ने प्रधानमंत्री मोदी को फोन करके वहां के हिंदुओं के सुरक्षा के बार में उन्हें का आश्वासन दिया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने भी बांग्लादेश में जनता पर हो रहे अत्याचारों पर चिंता जताई थी।

हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें मुहम्मद यूनुस', पीएम मोदी ने बांग्लादेश की नई सरकार को दिया साफ संदेश - PM Modi congratulated Muhammad Yunus on being sworn in as head ...

बांग्लादेश में सरकार के उलट पलट के बाद अब भी जनता की खासकर हिंदुओं की स्थिति को लेकर चिंता बनी हुई है। इसी मामले में बांग्लादेश के अंतरिम सरकार के प्रमुख सलाहकार यूनुस खान ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिलहाल में फोन किया और वहां के हाल चल के बारे में उन्हें बताया। उन्होंने भारत के हिंदुओं और सभी अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। वहीं इसकी जानकारी पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के एक्स हैंडल पर दी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए क्या लिखा?

PM मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “बांग्लादेश में अंतरिम सरकार के प्रमुख सलाहकार मोहम्मद यूनुस का  टेलीफोन आया, बांग्लादेश में मौजूदा स्थिति पर विचारों का आदान-प्रदान किया। लोकतांत्रिक, स्थिर, शांतिपूर्ण और प्रगतिशील बांग्लादेश के लिए भारत ने अपना समर्थन दोहराया। उन्होंने बांग्लादेश में हिंदुओं और सभी अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का आश्वासन दिया।”

About Post Author