Film Update : सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ हो सकता है शाहरुख खान की फिल्म Jawan का Trailer रिलीज, इस दिवाली डबल गिफ्ट

Film Update : शाहरुख खान और सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान की किसी का ‘भाई किसी की जान’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ का टीचर इस दिन रिलीज होने वाला है।

   

शाहरुख खान एक बार फिर बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर में से एक हो गए हैं. शाहरुख खान की ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और एक बार फिर से उनके फैन्स के बीच दीवानगी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. शाहरुख खान की ‘पठान’ ने अभी बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे किए हैं और अब इसकी ओटीटी रिलीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होने जा रही है. वहीं, फैन्स के बीच जवान के ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. यही नहीं, सोशल मीडिया पर मौजूद शाहरुख खान के फैन उम्मीद लगा रहे हैं कि ‘जवान’ का ट्रेलर सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ नजर आ सकता है. हालांकि इसे लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और एक्टर शाहरुख खान अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए है। इन दोनों की फिल्मों के टीजर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी जान’ और शाहरुख खान की पठान का टीजर 23 अक्टूबर यानी इस छोटी दिवाली को रिलीज होने वाला है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान और डंकी को लेकर अभी कोई नया अपडेट नही आया है।

About Post Author