गुरुनानक जयंती पर आज रहेगा देहरादून में ट्रैफिक

गुरुनानक जयंती पर आज रहेगा देहरादून में ट्रैफिक

श्री गुरुनानक देव महाराज की जयंती पर आज शहर में शोभायात्रा निकलेगी। श्री गुरुनानक देव महाराज की जयंती पर निकलने वाली शोभायात्रा को देखते हुए आज शनिवार को शहर का ट्रैफिक में काफी बदलाव किया गया है। जिस करके किसी को भी कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। 

क्या रहेगा शोभायात्रा का रूट

1 गुरुद्वारा पटेल नगर से सहारनपुर चौक, प्रिंस चौक, गांधी रोड,  दर्शन लाल चौक, पलटन बाजार, गुरु सिंह सभा बाजार से निकलेगी।

2 शोभायात्रा के मुख्य मार्ग पर पहुंचने पर पटेल नगर मंडी व लालपुर से सहारनपुर चौक की ओर आने वाले ट्रैफिक को कमला पैलेस की और से डायवर्ट किया जाएगा।

3शोभायात्रा के माता वाला बाग से सहारनपुर चौक के बीच पहुंचने पर बल्लीवाला से सहारनपुर चौक आने वाले ट्रैफिक को कमला पैलेस और बल्लूपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। 

4 शोभायात्रा के आढ़त बाजार व प्रिंस चौक के बीच पहुंचने पर पटेल नगर मंडी, लालपुर और बल्लीवाला से कोई भी ट्रैफिक सहारनपुर चौक प्रिंस चौक की ओर नहीं जाएगा।

5 शोभायात्रा के दर्शन लाल चौक व घंटाघर के बीच होने पर बुद्धा चौक से घंटाघर जाने वाले यातायात को लैंसडौन चौक की ओर भेजा जाएगा। तहसील चौक से घंटाघर जाने वाले वाहनों को दर्शन लाल चौक से लैंसडाउन चौक की ओर भेजा जाएगा। 

6 शोभायात्रा के घंटाघर से पलटन बाजार में प्रवेश करने पर सभी डायवर्ट स्थलों से यातायात के सामान्य कर दिया जाएगा।