दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किए दिनों को किया याद

KNEWS DESK 

अपने दौर की मशहूर अदाकारा जीनत अमान को लोग आज भी उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से जानते हैं| जीनत अमान ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है. दर्शक आज भी इनकी फिल्मों को उतना ही प्यार देते हैं.जीनत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच  एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर किया जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ पुराने दिनों को याद  करते हुए नजर आ रही हैं.

जीनत अमान ने अमिताभ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा

फिल्म ‘लावारिस 42 साल पहले आज ही के दिन 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी. यह एक ओल्ड स्कूल मसाला ब्लॉकबस्टर है, जिसमें एक अनाथ शख्स की कहानी को दिखाया गया है. इसके साथ इस मूवी में प्यार, धोखा और मर्डर जैसी थीम्स भी शामिल हैं.जीनत अमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा कि, ‘जंपसूट्स उस टाइम काफी ट्रेंडिंग में थे और यह पर्पल सेट बहुत ही शानदार था.उन्होंने जो फोटो शेयर की उसमें एक्ट्रेस ने जंपसूट्स ही वियर किया हुआ है.

अमिताभ बच्चन और अपने ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में बताया

एक्टर्स ने शेयर किया कि मेरे और अमिताभ के बीच काम करने का काफी लंबा रिश्ता रहा है. मुझे लगता है कि हमारी एक अच्छी ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने का एक कारण हमारा एक जैसा स्टाइल भी है. हम दोनों ही वक्त के बहुत पाबंद हैं और इस बात से फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई एग्री होगा..

 

About Post Author