स्टेज पर चढ़कर महिला डांसर के साथ किया पुलिस दरोगा ने डांस विडियो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर आज कल एक पुलिस दरोगा के डांस का वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर चढ़कर महिला डांसर के साथ डांस करने लगता है। बताया जा रहा है कि “पुलिसकर्मी यूपी पुलिस का दरोगा हैं।” दरोगा के डांस को देखकर खुद डांसर भी हैरान रह गई। इस वीडियो को देखकर लोग दरोगा साहब को मुंबई जाकर अपनी किस्मत आजमाने की सलाह दे रहे हैं।

यह वीडियो यूपी के किस जिले का है, इससे जुड़ी जानकारी तो अभी तक नहीं मिल पा रही है लेकिन दरोगा के डांस को लेकर सभी हैरानी जता रहे हैं। दरोगा के वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई दारोगा के इस डांस पर उनकी आलोचना कर रहा है तो कुछ लोग कानपुर डीएम के डांस का वीडियो याद कर तंज कस रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि “दरोगा जी नाचे तो जुर्म DM नाचे तो हुनर?”

एक यूजर ने लिखा कि “पुलिस की नौकरी करने क्या मतलब अपने सारे शौक छोड़ दें?”

एक यूजर ने लिखा कि “ये दरोगा नहीं कोई, कोई इंसान दरोग़ा के जैसे कपड़े पहन कर नाच रहा है क्योंकि कोई दरोग़ा कभी भी वर्दी पर स्पोर्ट शूज नहीं पहनता है, सिपाही वर्दी पर स्पोर्ट्स शूज पहनते हैं।”

हम आपको बता दें कि “वीडियो की सत्यता को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है। कुछ यूजर्स ने कहा है कि “दरोगा जी कमाल के डांसर हैं, इन्हें मुंबई में  जाकर अपना भविष्य बनाना चाहिए और लोगों का मनोरंजन करना चाहिए।” एक यूजर ने लिखा कि “यहां दरोगा जी समय बर्बाद कर रहे हैं इन्हें मुंबई में जाकर जुगाड़ बैठाना चाहिए!”

About Post Author