संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत,घर से कुछ काम बताकर निकला था युवक,पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट: मो0 रज़ी सिद्दीकी 

बाराबंकी: एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने के बाद युवक का शव ट्रेन और पटरी के बीच काफी देर तक पढ़ा रहा। वहीं घटना के बाद ट्रेन काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर रुकी रही। जिसके बाद युवक के शव को सफदरगंज रेलवे स्टेशन पर ले जाया गया। मृतक युवक की शिनाख्त के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना से मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

बाराबंकी सफदरगंज कोतवाली क्षेत्र के मानपुर गांव के पास बने रेलवे ट्रैक की है। यहां मानपुर मजरे सिसौना गांव का रहने वाला एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में अयोध्या-लखनऊ पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद अयोध्या लखनऊ पैसेंजर ट्रेन काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर रुकी रही। इस दौरान मृतक युवक का शव ट्रेन और पटरी के बीच काफी देर तक पड़ा रहा.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी जिला मुख्यालय भेज दिया है.मृतक युवक की पहचान हुई जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि वह किसी काम का कहकर घर से निकला था इसी दौरान गांव से कुछ दूर पर बने रेलवे ट्रैक पर यह ट्रेन की चपेट में आ गया,जिसके बाद युवक की मौत हो गई, पुलिस ने अब इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

About Post Author