बिहार के सुशासन राज में रात के अँधेरे में सत्ताधारी पार्टी के नेता को कुछ लोगों ने किया अगवा

छपरा,  बिहार में सुशासन बाबू नीतीश कुमार की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। मंगलवार सुबह बिहार के छपरा में सत्ताधारी पार्टी राजद के नेता सुनील राय को कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है।

इस वीडियो में कम से कम छह बदमाशों को राजद नेता को किडनैप कर स्कॉर्पियो कार में ले जाते हुए देखा जा सकते हैं। अभी तक बदमाशों की तरफ से किसी भी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुनील राय को बदमाशों के साधा में उनके दफ्तर से किडनैप किया। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर उनका  मोबाइल फ़ोन  पड़ा मिला। सुनील राय चुनाव में राजद के खिलाफ विद्रोह कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, “सुनील राय एक पूर्व सैनिक हैं। वह इंडियन एयर फोर्स से रिटायर्ड हैं। वह जमीन व्यापार से जुड़े हुए हैं। इस समय वह जमीन की खरीद और बिक्री का काम कर रहे हैं। इसलिए आशंका यह भी जताई जा रही है कि विवाद जमीन या पैसे की लेन-देन से जुड़ा हो। पुलिस इस मामले की जांच कॉल डिटेल्स के आधार पर कर रही है।

बिहार पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “प्राप्त सूचना अनुसार सुनील राय, पिता रामबालक राय, सा- साढा, थाना- मुफ्फसिल, जिला-सारण को आज सुबह अज्ञात अपराधियों द्वारा अपहरण किया गया है। अपहृत व्यक्ति राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता बताए जाते हैं । पुलिस को सूचना प्राप्त होते ही इसमें एक SIT का गठन किया गया है। जो घटना स्थल का पास CCTV आदि साक्षियों का गहन अध्ययन कर अपहृत की बरामदगी हेतु प्रयासरत हैं।”

About Post Author