बिहार की जेल में कैदियों के बीच हुई झड़प, एक की हुई मौत

bihar, खगड़िया मंडल कारा में कैद सहरसा जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के एक कैदी ने दूसरे कैदी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बता दें कि “घटना सोमवार की देर रात की है।” पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी हुई है। जेल प्रशासन ने जेल के अंदर बंदी की मौत की मौत की पुष्टि की है। मृतक की पहचान सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के बन्नी बासा गांव निवासी नंदकिशोर सिंह के 28 वर्षीय पुत्र राजन कुमार के रूप में हुई है।

मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे चित्रगुप्त नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि “मृतक राजन जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र में हुई लूटपाट और छिनैती के मामले में आरोपी था। इसी मामले में वह मंडल कारा खगड़िया में बंद था।”

झड़प के बाद लाया गया अस्पताल
बताया कि “जेल में बंद राजन कुमार और जनार्धन चौधरी के पुत्र प्रमोद चौधरी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बात इस कदर बढ़ गई की प्रमोद चौधरी नामक बंदी ने राजन की जमकर पिटाई कर दी। झड़प की जानकारी मिली तो जेल प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करते हुए गंभीर हालत में राजन कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

मृतक के मौसी ने जेल प्रशासन पर उठाए सवाल
मंडल कारा में बंदी राजन कुमार की मौत की खबर सुनकर खगड़िया में रहने वाली मृतक की मौसी सुबह सदर अस्पताल पहुंची। उन्होंने बताया उनकी बहन का फोन आया की राजन की जेल में हत्या हो गई।अब इसकी मौत कैसे हुई ये जेल प्रशासन जवाब दे।

About Post Author