शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग को घर पर बंधक बनाकर कराता था जिस्म फ़रोशी का धंधा

शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग को घर पर बंधक बनाकर कराता था जिस्म फ़रोशी का धंधा

दिल्ली: 14 साल के नाबालिग का अपहरण कर वेश्यावृत्ति करने का मामला सामने आया है,वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 5आरोपियों को पकड़ कर अपहरण व  पॉक्सो एक्ट में मामले मुकदमा दर्ज कर लिया है.

देश की राजधानी में 14 साल की नाबालिग का अपहरण कर वेश्यावृति करने का मामला सामने आया है, जहां नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने अपहरण व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर दो नाबालिग सहित 5 आरोपियों को पकड़ लिया है, जबकि मामले में 2 महिलाओं की तलाश की जा रही है.

 शादी का झांसा देकर ले गया था घर से

इनमें से एक पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी की मां है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित नाबालिग अपने नाना-नानी के साथ रहती थी. उसकी दोस्ती सोनू नाम के एक लड़के से थी. सोनू ने नाबालिग लड़की को शादी करने का बहाना देकर नाना के घर से बुलाया और उसके बाद अपने दो नाबालिग दोस्तों की मदद से उसे अपने घर ले गया, जहां सोनू और उसकी मां ने पीड़िता की जमकर पिटाई की और उसके बाल काट डाले. साथ ही उसे अपने घर में बंधक बना लिया.

आरोप है कि सोनू और उसकी मां ने पीड़िता से गंदा काम कराना शुरु कर दिया. सूत्रों ने बताया कि दोनों नाबालिग और एक अन्य महिला सोनू के घर पर ग्राहक लेकर आते थे.वहीं पकड़े गए दो आरोपीयों ने नाबालिग के साथ कई बार बलत्कार किया है.इसके साथ नाबालिग के साथ कई और लोगों ने भी बलत्कार कर घटना को अंजाम दिया .

पुलिस टीम ने नाबालिग की सहेली की मदद से उसे पार्क में मिलने के लिए बुलाया जहां से उसे पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया.पुलिस ने नाबालिग के बयान दर्ज कर कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया,जबकि आरोपी सोनू ने पूछताछ के बाद दो नाबालिगों को भी पकड़ा गया है.

वहीं इस मामले में फरार चल रही 2 महिलाओं की तालाश जारी है.वहीं सूत्रों का कहना है कि सोनू और दोनों महिलाओं ने नाबालिग के साथ मारपीट करने के साथ साथ उसके बाल भी काटे थे और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी थी.आरोपी पीड़िता से फरवरी महीने से धंधा करा रहे थे.

वहीं पुलिस में शिकायत देन के बाद भी पीड़िता के नाना-नानी ने उसकी खोजबीन बंद नहीं की.नाना को नाबालिग की तालाश के दौरान पता चला कि वह सोनू के घर पर रह रही है.जिसके बाद वह सोनू के घर पहुंचे.जहां सोनू और उसकी मां ने घर में बच्ची के न होने की बात कही,वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से जांच करने के बाच नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया.

About Post Author