शौच के लिए खेत पर गई महिला पर गुलदार ने हमलाकर उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट: ज़हीर अहमद

बिजनौर:गुलदार के हमलों से मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है ,महज़ कुछ ही दिनों में गुलदार के हमलों से अब तक दो बच्चों सहित तीन की मौत चुकी है,जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.आज फिर एक महिला पर गुलदार ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। गुलदार के खोफ के चलते ग्रामीण खेतो में काम करने जाने से भी कतरा रहे है।

पूरा मामला बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र काज़ीवाला गांव का है जंहा की रहने वाली मिथलेश 42 वर्ष शनिवार की सुबह 6 बजे घर से कुछ ही दूरी पर जंगल शौच के लिए गई थी, कि तभी गन्ने के खेत से निकल कर एक गुलदार ने मिथिलेश पर हमला दिया,गुलदार के हमले से मिथिलेश की मौके पर ही मौत हो गई, गुलदार ने महिला की गर्दन पर वार किया.महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

सूचना पर पहुंचे डीएफओ

वहीं इस मामले में डीएफओ एके सिंह का कहना है की मौके पर वन विभाग की टीम पहुंच गई है ,गुलदार को पकड़ने के लिए और गुलदार की मूवमेंट के लिए ट्रैप कैमरे व ड्रोन उड़ा कर उसकी लोकेशन ली जाएगी ताकि पिंजरा लगाकर गुलदार पकड़ा जा सके,डीएफओ का यह भी कहना है की ज़िले में एकदम से गुलदार की संख्या में इजाफा हुआ.

ग्रामीणों का कहना है

कि यह एक गुलदार नहीं है इलाके में दर्जनों गुलदार हैं जो आए दिन किसानों और छोटे बच्चों पर हमला कर रहे हैं.

पहले भी कर चुका है हमला

शुक्रवार को भी नगीना थाना क्षेत्र के गुड़ावाली इलाके में एक गुलदार ने बच्ची पर जानलेवा हमला किया था बच्ची गंभीर रूप से घायल है,जबकि आज महिला की मौत हो गई दोनों घटना में लगभग 8 किलोमीटर की दूरी है ,और दोनों हादसों में रास्ते अलग-अलग हैं एक बढ़ापुर रोड पर जबकि दूसरा हरेवली रोड पर हुआ है.

About Post Author