उन्नाव में स्कूल बस नें एक पैदल छात्रा को कुचला

उन्नाव- उन्नाव जिले में आज दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है| जहाँ पैदल स्कूल जा रही छात्रा को एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने टक्कर मार दी। सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गुस्साए डी वी डी टी इंटर कॉलेज के छात्र आदर्श विद्या मंदिर स्कूल पंहुचे और यहां जमकर पथराव किया। स्कूल की दो बसें तोड़ने के साथ एक चालक के साथ जमकर मारपीट भी की। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के साथ ही छात्र भाग निकले।

घटना की सूचना पर एसडीएम सदर और एआरटीओ स्कूल पहुंचे। घटना को देखते हुए सीओ सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। मृतका के परिजनों को समझाने के बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से एक लाख रुपये मिलने के बाद मामला शांत करा दिया गया है | पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है। मृतका के पिता ने बस नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर नरी निवासी शुगर सिंह की बेटी शिवानी (17) शहर के डी वी डी टी इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। शुक्रवार सुबह वह ई-रिक्शा से टेंपो स्टैंड पहुंची। वहां से पैदल टाइप टू कॉलोनी होते हुए स्कूल जा रही थी। जहाँ पर आदर्श विद्या मंदिर स्कूल की बस ने उसे टक्कर

सीओ सिटी आशुतोष कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट विजेता के साथ चार थानों की फोर्स अस्पताल पहुंची और सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया। उधर एसडीएम सदर नूपुर गोयल और एआरटीओ प्रवर्तन स्कूल पहुंच जांच की। स्कूली वाहनों की फिटनेस और अन्य कागज सही मिलने पर चालक को कोतवाली भिजवाया।
घटना के बाद से ही परिजनो का रो-रोकर हाल बेहाल हैं।

About Post Author