दोस्ती को मना करने पर युवक ने विदेशी युवती को पत्थर मारकर किया लहुलुहान

रिपोर्ट :बसन्त कश्यप

ऋषिकेश: विदेशी युवती से दोस्ती के मना करने पर युवक ने पत्थर से वार कर लहुलुहान कर दिया.इलाके के आसपास के लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा.सूचना पर पहुंची. 

युवती रुस की रहने वाली है. जो उत्तराखंड के ऋषिकेश  के योगा सेंटर में योग सीखने  के लिए ऋषिकेश लक्ष्मण झूला क्षेत्र में रुकी थी.जहां वह भूतनाथ मंदिर के  निकट एक विदेशी युवती से युवक द्वारा बातचीत कर दोस्ती करने के प्रयास के असफल होने पर युवक ने युवती के साथ छेड़खानी कर उस पर पत्थर‌ से हमला कर उसे घायल कर दिया.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्थर से किया वार

विदेशी युवती से युवक द्वारा बातचीत कर दोस्ती करने के प्रयास के असफल होने पर युवक ने महिला के साथ छेड़खानी कर उस पर पत्थर‌ से हमला कर उसे घायल कर दिया.

सिर पर पत्थर लगने से हुई थी लहुलुहान

जिससे वह घायल हो गई आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया, जिससे युवक जंगल की ओर भाग गया लोगों ने घायल विदेशी महिला को उपचार के लिए लक्ष्मण झूला राजकीय एलोपैथिक चिकित्सालय पहुंचाया । जहां उसका उपचार कर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से युवक को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची,सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से युवक को भूतनाथ मंदिर के निकट रास्ते से जंगल में झाड़ियों की और भागता हुआ दिखाई दिया पुलिस ने जंगल में झाड़ियों में छिपे को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना नाम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के तहसील के नकुड‌ कस्बा तीतरो निवासी अनुज बताया,आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह‌‌ ‌यहां 4 दिन पहले ऋषिकेश घूमने आया था और वह यहीं पर ठहरा हुआ है.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया

थाना लक्ष्मण झूला प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ लज्जा भंग करने और हत्या का प्रयास किए जाने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

 

 

About Post Author