जेल से छूटे त्यागी का बीजेपी से बदला लेने का अह्वान

श्रीकांत त्यागी यूपी में उस समय चर्चा में आये थे जब उनका एक वीडियो किसी महिला के साथ बत्तामीजी करते हुए वायरल हुआ था। यह केस इतना आगे बड़ा कि श्रीकांत त्यागी को गंभीर धाराओं में जेल जाना पड़ा। फिलहाल वह जमानत पर रिहा हो गये और और अपने जेल जाने का बदला बीजेपी से लेने की रणनीति बना रहे हैं। बीजेपी उनकी दुश्मन ​इसलिए बन गयी कि बीजेपी के एक सांसद ने उनका खुला विरोध किया था।

श्रीकांत त्यागी ने सोमवार शाम मुजफ्फरनगर में त्यागी समुदाय के सदस्यों के साथ बैठक की और कहा कि समुदाय जल्द ही त्यागी-ब्राह्मण समाज की एक सभा आयोजित करने की योजना बना रहा है। श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट और संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, जब उन्होंने कुछ महीने पहले अतिक्रमण को लेकर नोएडा में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था और उसे पीटा था।

उन्होंने कहा कि त्यागी समाज के सदस्य, जो भाजपा कार्यकर्ता भी हैं, असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। “हम आने वाले दिनों में एक बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही एनसीआर में एक विशाल रैली करने के बाद की जाएगी।” श्रीकांत त्यागी इस संबंध में उन गांवों का दौरा करते रहे हैं, जहां त्यागी समाज की अच्छी खासी आबादी है। समुदाय के एक प्रमुख नेता मंग्राम त्यागी ने कहा, “श्रीकांत त्यागी को गलत तरीके से निशाना बनाया गया है। हम भाजपा का सामना करने की योजना बना रहे हैं और हम एक ऐसे सदस्य का चुनाव करेंगे जो हमारे समुदाय का है।”