शाहीन शाह अफरीदी की शादी की तस्वीर हुई वायरल, गेंदबाज का गुस्सा ट्विटर पर उतरा

कानपुर– पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी बीते 3 फरवरी को हुई है और अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने से पहले ही लीक करने वालों को जमकर लताड़ लगाई है। इस व्यवहार से चिढ़कर शाहीन ने ट्विटर पर लिखा, “यह बहुत निराशाजनक है कि बार-बार अनुरोध के बावजूद लोग बिना किसी अपराधबोध के इसे आगे साझा करते रहे। इससे हमारी निजता को ठेस पहुंची है। मैं सभी से फिर से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करना चाहूंगा कि कृपया हमारे साथ समन्वय करें और हमारे यादगार दिन को खराब करने की कोशिश न करें।”

इससे पहले शुक्रवार 3 फरवरी 2023 को शाहीन अफरीदी ने पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से शादी की। भव्य शादी समारोह कराची में हुआ, जिसमें कप्तान बाबर आजम और सरफराज अहमद समेत कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने हिस्सा लिया था।

शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी ने बेटी की शादी की पुष्टि के लिए ट्विटर का सहारा लिया। शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है क्योंकि वे बड़े आशीर्वाद से खिलते हैं। एक बेटी वह है जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं और पूरे दिल से प्यार करते हैं। माता-पिता के रूप में, मैंने अपनी बेटी को निकाह में @iShaheenAfridi को दिया। उन दोनों को बधाई।’

बता दें कि शाहीन अफरीदी को पिछले साल घुटने में चोट लगी थी। जिसके चलते वह एशिया कप 2022 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। हालांकि, अब वह पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें सीजन से पहले पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए नेट्स में पसीना बहा रहे हैं।

शाहीन ने अपने रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने न YouTube पर कहा था, ‘कई बार मैं हार मान लेना चाहता था। मैं सिर्फ एक मसल पर काम कर रहा था और उसमें सुधार नहीं हो रहा था।’

शाहीन ने ये भी कहा कि, ‘अक्सर पुनर्वास सत्रों के दौरान मैं खुद से कहता था कि बस बहुत हो गया मैं अब यह नहीं कर सकता। लेकिन तब मैं यूट्यूब पर अपनी गेंदबाजी देखता था और देखता था कि मैंने कितना अच्छा किया है और इससे मुझे प्रेरणा मिली और मैंने खुद से ‘थोड़ा और जोर लगाने के लिए कहा’… चोट के कारण क्रिकेट से बाहर होना एक तेज गेंदबाज के लिए बेहद निराशाजनक है।

About Post Author