साई किशोर ने टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई, बीसीसीआई से मांगा मौका

KNEWS DESK- तमिलनाडु के स्टार स्पिनर साई किशोर ने हाल ही में भारत के बेस्ट स्पिनर्स में से एक होने का दावा किया और बीसीसीआई से टेस्ट क्रिकेट में खेलने का मौका देने की अपील की। किशोर ने भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज़ से पहले यह बात की। उन्होंने यह भी बताया कि रवींद्र जडेजा के साथ टेस्ट क्रिकेट खेलने का अनुभव उनके लिए अनमोल होगा।

साई किशोर ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर्स में से एक हूं। अगर मुझे टेस्ट मैच में खेलने का मौका दिया जाए, तो मैं पूरी तरह से तैयार हूं। मैं इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं। उन्होंने जडेजा के साथ खेलने के संभावित अनुभव को लेकर उत्सुकता जाहिर की और कहा कि यह उनके लिए एक बड़ा सीखने का मौका होगा।

साई किशोर दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे, जिसकी शुरुआत 5 सितंबर से हो रही है। वह टीम-बी का हिस्सा हैं, जिसकी कप्तानी अभिमन्यु ईश्वरन करेंगे। इस मंच पर अपनी खेल क्षमताओं को प्रदर्शित करने के बाद, उनकी टेस्ट क्रिकेट में चयन की संभावना को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं।

आईपीएल में गुजरात टाइटंस का हिस्सा

साई किशोर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 3 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदा था। इससे पहले, वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। साई किशोर ने अब तक आईपीएल के 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 13 विकेट झटके हैं और 8.32 की इकॉनमी से रन खर्चे हैं।

टी20 इंटरनेशनल का अनुभव

साई किशोर ने भारत के लिए 3 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने 15.75 की औसत से 4 विकेट चटकाए हैं और उनकी इकॉनमी 5.25 रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें टेस्ट क्रिकेट में जगह मिलती है और उनकी किस्मत बदलती है। साई किशोर की यह घोषणा भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों और चयनकर्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकती है, खासकर जब भारतीय क्रिकेट में युवा प्रतिभाओं को मौका देने की बात होती है।

ये भी पढ़ें-  धोनी के बाद अब युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, क्रिकेटर की बायोपिक का हुआ ऐलान

About Post Author