10 सितंबर को भारत- पाकिस्तान मैच में खलल नहीं डाल पाएगी बारिश, इस दिन रखा गया रिसर्व डे

KNEWS DESK- बीते 2 सितंबर को भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए लेकिन बारिश के कारण पाकिस्तान को खेलना का मौका नहीं मिला तो वहीं अब एक बार फिर से भारत- पाकिस्तान की 10 सितंबर को भिड़ंत होगी लेकिन इस बार बारिश इस मैच में खलल नहीं डाल पाएगी। जी हां इस बार 10 सितंबर को होने वाले मैच के लिए रिसर्व डे रखा गया है।

 

इस दिन रखा गया रिसर्व डे

कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, ऐसे में 10 सितंबर के मैच होने पर सस्पेंस बना हुआ है, इसी वजह से इस मैच में रिजर्व डे जोड़ा गया है. 10 सितंबर को अगर खेल बीच में रोका जाता है तो 11 सितंबर को फिर से वहीं से खेल शुरू होगा, जहां से मैच रोका गया था। क्रिकेट फैंस जो मैच का टिकट खरीद चुके हैं, उन्हें टिकट संभालकर रखने को कहा गया है, जिससे वह अगले दिन भी मैच का आनंद ले सकें।

सुपर फोर में और किसी भी मुकाबले के लिए नहीं रखा गया रिसर्व डे

एशिया कप 2023 के सुपर फोर में सिर्फ एक मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है। खास बात ये है कि सुपर फोर में और किसी भी मुकाबले के लिए ऐसा नहीं किया गया था। भारत-पाकिस्तान मैच रविवार को कोलंबो में खेला जाएगा। इस मुकाबले के दौरान 90 प्रतिशत बारिश की संभावना है। अगर मौसम साफ रहा तो मैच आसानी से हो जाएगा लेकिन अगर ज्यादा बारिश हुई तो मैच रद्द हो जाएगा। इसके लिए रिसर्व डे भी रखा गया है।

सुपर फोर में तीन मैच खेलेगी टीम इंडिया

भारत- पाकिस्तान- 10 सितंबर,  कोलंबो

भारत- श्रीलंका- 12 सितंबर, कोलंबो

भारत- बांग्लादेश- 15 सितंबर, कोलंबो

फाइनल मैच- 17 सितंबर, कोलंबो

About Post Author