भारत और यूएसए के बीच मुकाबला आज, पाकिस्तान करेगा भारतीय टीम की जीत की दुआ

KNEWS DESK-  टी-20 विश्व कप 2024 का 25वां मुकाबला आज भारत और यूएसए के बीच न्यू यॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले दोनों ही टीमें अपना पिछले मैच जीतकर आ रही है। यूएसए की टीम ने अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। उससे पहले यूएसए की टीम ने कनाडा को भी मात दी थी। वहीं भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में आयरलैंड और दूसरे मैच में पाकिस्तान को हराया है।

पाकिस्तान की टीम अब तक 3 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें उसे 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और 1 मैच में जीत मिली है। अगर अब पाकिस्तान को सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करना है, तो यूएसए को अपने अगले दोनों मुकाबले हारने होंगे। वहीं पाकिस्तान को अपना बचा हुआ एक मैच जीतना होगा। पाकिस्तान की टीम आज के मैच में भी भारत की जीत की दुआ कर रही होगी। अगर आज यूएसए की टीम भारत को हराती है, तो पाकिस्तान लगभग विश्व कप से बाहर हो जाएगा।

बता दें कि इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार एप्प पर की जाएगी। इस साथ ही इस मैच का प्रसारण दूरदर्शन पर बिल्कुल फ्री में किया जाएगा। भारत और यूएसए के बीच मुकाबला आज शाम 8:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले यानी 7:30 बजे टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

यूएसए की संभावित प्लेइंग-11

स्टीवन टेलर, मोनंक पटेल (कप्तान और विकेटकीपर), एंड्रीस गौस, आरोन जोन्स, नितीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, जसदीप सिंह, नॉस्टुश केंजीगे, सौरभ नेत्रवलकर, अली खान।

ये भी पढ़ें-  अनन्या पांडे के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर संग चंकी पांडे ने शेयर की फोटो, यूजर ने कहा- ‘अपने दामाद के साथ…’

About Post Author