गौतम गंभीर ने केकेआर को दी विदाई, शेयर किया वीडियो

KNEWS DESK- टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया था। इससे पहले आईपीएल 2024 में गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर के रूप में दिखाई दिए थे। तभी केकेआर ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता था। भारत के नए हेड कोच और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व मेंटर गौतम गंभीर ने बीते मंगलवार शाम को अपने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कोलकाता के प्रति अपने गहरे प्यार को व्यक्त किया।

https://x.com/GautamGambhir/status/1813241311052345689

लगभग 2 मिनट 30 सेकंड लंबे इस वीडियो में गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के घर ईडन गार्डन्स को देख रहे हैं। केकेआर और भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर सहयोग के अनुरोध के रूप में पोस्ट किए गए इस वीडियो में गंभीर ने कोलकाता से भारतीय टीम के हेड कोच की अपनी नई भूमिका में शामिल होने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा, “कोलकाता आओ, कुछ नई विरासतें बनाएँ।”

इस दौरान उन्होंने सिटी ऑफ़ जॉय के एक आम आदमी के संघर्षों को साझा किया। गंभीर ने कहा कि वह शहर और उसके लोगों से प्रेरित महसूस करते हैं।

केकेआर के पूर्व कप्तान, जिन्होंने 2012 में और फिर 2014 में फ्रैंचाइजी को प्रसिद्ध खिताब जीतने में मदद की, कहते हैं, “अस्वीकृति ने मुझे तोड़ दिया है, लेकिन आपकी तरह मैं भी उम्मीद को गले लगाता हूं।”

फ्रैंचाइजी के मेंटर के रूप में उन्होंने इस साल की शुरुआत में टीम को अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीतने में मदद की। जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ की जगह लेने के लिए अगले भारतीय हेड कोच के रूप में नियुक्त किया।

ये भी पढ़ें-   तलाक की ख़बरों के बीच मुंबई से निकलीं नताशा स्टेनकोविक, फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ये

About Post Author