दीपक दिखाएंगे अपनी गेंदबाजी का जादू, उत्तराखंड से पहली बार दलीप ट्रॉफी में चयन

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (Cricket Association of Uttarakhand) के तेज गेंदबाज दीपक धपोला साल 2018 में सुर्खियों में आए थे
उत्तराखंड के लिए यह पहला मौका होगा जब कोई खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में शिरकत करेगा. दीपक ने अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. वहीं. दीपक उत्तराखंड के लिए रणजी ट्रॉफी में 50 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज भी हैं. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के अध्यक्ष सुरेश सिंह सोनियाल ने बताया दीपक काफी मेहनती खिलाड़ी हैं. उन पर उत्तराखंड को गर्व है. वह आगे टीम इंडिया के मुख्य गेंदबाज के रूप में भी जरूर देखे जाएंगे.
दलीप ट्रॉफी जोनल क्रिकेट चैंपियनशिप (Daleep Trophy Zonal Cricket Championship) में खेलने वाली सेंट्रल जोन की 2022-23 टीम (Central Zone Team 2022-23) की घोषणा बुधवार को दिल्ली में की गई  क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के प्रवक्ता संजय गुसांई ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि दलीप ट्रॉफी 8 से 25 सितंबर 2022 को 6 क्षेत्रों उत्तर, दक्षिण, मध्य, पश्चिम, पूर्व और पूर्वोत्तर के बीच नॉकआउट आधार पर खेली जाएगी. बीसीसीआई पिछले कुछ सत्र से दलीप ट्रॉफी को क्षेत्रीय आधार पर कराने की जगह इंडिया ‘रेड, ब्लू और ग्रीन’ टीमों के साथ करा रहा था. क्षेत्रीय प्रारूप में वापसी के साथ इसमें मौजूद पांच क्षेत्रों के साथ पूर्वोत्तर का एक अतिरिक्त क्षेत्र शामिल होगा.