खिलाड़ी अक्षय कुमार ने चुनी ओटीटी की राह, OMG 2 नहीं रिलीज होगी सिनेमाघरों में

bollywood desk : अक्षय कुमार बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के ग्राफ से बुरी तरह डर गए हैं। एक्टर ने अपनी मूवी ‘ओह माय गॉड 2’ को पर्दे पर रिलीज ना करने का फैसला किया है।

अक्षय कुमार का समय कुछ सही नहीं चल रहा है। एक्टर की सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु और बच्चन पांडे जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इतना ही नहीं अक्षय की साल 2022 के अंत में रिलीज हुई मूवी ‘सेल्फी’ भी बुरी तरह पिट गई। फिल्मों के फ्लॉप होने के ग्राफ को देखते हुए अक्षय कुमार डर गए हैं। एक्टर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘ओह माय गॉड 2’ को पर्दे पर रिलीज ना करने का फैसला किया है।

Akshay Kumar’s #OhMyGod2 will be Direct OTT Release soon on Voot/Jio Cinema. pic.twitter.com/ybXvXLai4P

— Christopher Kanagaraj (@Chrissuccess) March 16, 2023

जिस फिल्म ने अक्षय कुमार के फिल्मी करियर को नए आयाम दिए थे उसी फिल्म ओह माय गॉड के पार्ट 2 को अक्षय कुमार ने थियेटर में न रिलीज करने का फैसला किया है. ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. पोस्टर के रूप में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ ही इस बात की जानकारी भी दी गई है. फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने ट्वीट कर बताया है कि ओह माय गॉड 2 जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. ये प्लेटफॉर्म वूट/जियो सिनेमा पर रिलीज हो सकती है.

इस ट्वीट के शेयर होते ही फैन्स ने इसे थियेटर में रिलीज करने की डिमांड की है. ट्विटर पर ओएमजी 2 तो ट्रेंड हो ही रहा है जिसमें कुछ फैन्स ने कमेंट किया है कि ये फिल्म थियेटर के लायक है. इसे थिएटर में रिलीज करें. कुछ फैन्स ने अक्षय की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म को देखकर लिखा है कि आगे आने वाली फिल्म्स भी ओटीटी पर ही रिलीज हो तो अच्छा है.

About Post Author