यूट्यूबर ध्रुव राठी ने सिंघम अगेन का ट्रेलर देख रोहित शेट्टी पर कसा तंज, पोस्ट शेयर कर लिखा ये

KNEWS DESK –  रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी ‘सिंघम’ की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 7 अक्टूबर को एक भव्य इवेंट में मुंबई में लॉन्च किया गया। करीब 5 मिनट लंबा यह ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर में दमदार एक्शन, दिलचस्प कहानी और जोरदार डायलॉग्स के साथ रामायण के संदर्भ में अच्छाई बनाम बुराई का नया एंगल भी पेश किया गया है।

दमदार स्टार कास्ट ने बढ़ाई फिल्म की रोचकता

फिल्म में अजय देवगन अपने दमदार पुलिसवाले ‘बाजीराव सिंघम’ के किरदार में लौट आए हैं, जिनका न्याय और सच्चाई के लिए खड़ा होना दर्शकों का दिल जीतने वाला है। उनके साथ इस बार दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार भी एक महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगे, जिनका किरदार गरुण से प्रेरित बताया जा रहा है।

ट्रेलर में हर एक किरदार को शानदार अंदाज में पेश किया गया है। दीपिका पादुकोण के एक्शन अवतार को देखना फैंस के लिए एक बड़ी सरप्राइज है, जबकि रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी अपने अनोखे अंदाज में नजर आएंगे। इस मल्टीस्टारर फिल्म की कास्टिंग ने फिल्म को और भी बड़ा बना दिया है।

रामायण से प्रेरित ट्विस्ट ने खींचा ध्यान

ट्रेलर की खास बात यह है कि इसमें रामायण के संदर्भ के साथ अच्छाई और बुराई की लड़ाई को एक नए अंदाज में पेश किया गया है। अजय देवगन का किरदार ‘राम’ के रूप में दिखाया गया है, जो समाज में फैली बुराई को खत्म करने की कसम खाता है। वहीं अक्षय कुमार गरुण के किरदार में नजर आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण को ‘हनुमान’ की प्रेरणा से बने किरदार में दिखाया गया है। रामायण के इन पात्रों के जरिए फिल्म की कहानी को एक अनोखे ट्विस्ट के साथ पेश किया गया है।

फिल्म के सबसे लंबे ट्रेलर पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया

जहां ट्रेलर ने दर्शकों को रोमांचित किया, वहीं इस 5 मिनट लंबे ट्रेलर को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर बताया जा रहा है। हालांकि, कुछ दर्शकों का मानना है कि फिल्म की पूरी कहानी ट्रेलर में ही बता दी गई है, जिससे थियेटर में देखने का रोमांच कम हो सकता है।

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने ट्रेलर पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा, “सिंघम 3 का पूरी कहानी सीधे यूट्यूब पर जारी करने के लिए रोहित शेट्टी को धन्यवाद। अब थिएटर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।” ध्रुव के इस कमेंट पर कुछ लोग सहमत होते नजर आए, जबकि कई लोगों ने उनकी आलोचना की। एक यूजर ने कमेंट किया, “रोहित शेट्टी ने सबकी मूवी टिकट बचा के नया स्टंट कर दिया! अब थिएटर की लाइन में नहीं, यूट्यूब पर सिंघम 3 का एक्शन देख लो।”

फैंस की उम्मीदें आसमान पर

सिंघम फ्रैंचाइज़ी ने हर बार दर्शकों के दिलों पर गहरा असर छोड़ा है, और सिंघम अगेन के ट्रेलर ने भी लोगों की उम्मीदों को नई ऊंचाई दी है। दमदार डायलॉग्स, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और स्टार-स्टडेड कास्ट ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है। ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा तेज हो गई है, और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसी दिन कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से इसका क्लैश होने वाला है। अब देखना यह है कि इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मारता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.