सोनाक्षी सिन्हा की रैंप पर वॉक से क्यों बिगड़े लोगों के मुंह ? वीडियो हुआ वायरल

Lakme Fashion Week 2023:  सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, वो कई बार यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उनका एक वीडियो (social media) सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) हो रहा है. लोग उनके वीडियो पर भद्दे-भद्दे कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी बॉडी शेमिंग कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि वो किसी भी एंगल से एक्ट्रेस नहीं लगती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। शिमरी ड्रेस में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने रैंप वॉक करने के साथ-साथ डांस मूव्स भी दिखाएं। उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा था। हालांकि, कुछ लोगों को उनका यह अंदाज खास पसंद नहीं आया। यूजर्स उनके वीडियो पर बेहूदे कॉमेंट कर रहे हैं।

Sonakshi Sinha के वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया- तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- ईमानदारी से बताओ ये किस एंगल से एक्ट्रेस लगती है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे ये हमेशा आंटी ही लगती है। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत सारे लोग सोनाक्षी की बॉडी शेमिंग कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के बाद अब वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वो नेटफ्लिक्स पर ‘हीरामंडी’ शो लेकर आ रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, रिचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी के अलावा और भी एक्ट्रेसेस नजर आएंगी।

About Post Author