किसके जैसी दिखती है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की लाडली बेटी , डैडी ने सुनाया किस्सा

अभी हालही में रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर आने वाले है वहाँ पर उनके साथ श्रद्धा कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी होंगे |

लोकप्रिय कॉमेडी रिएलिटी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले रिएलिटी शो में से एक रहा है. कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो ने काफी लंबे समय तक लोगों का मनोरंजन किया है. कई मशहूर हस्तियों ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स को बढ़ावा देने के लिए इस मजेदार शो की शोभा बढ़ाई है. अब ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे.

जैसा की आप सब जानते है की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. यही नहीं एक्ट्रेस ने 6 महीने बाद ही बेटी को जन्म दिया जिसका नाम ‘राहा’ रखा गया है.

हाल ही में एक शो का एक प्रोमो सामने आया है. प्रोमो शुरू होते ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) रणबीर कपूर से पूछते हैं, “रणबीर आपकी फैमिली में आस पड़ोस में ऐसी आंटिया आती हैं जो आपके बेबी को देख के बोलती है ‘ये किसपे गई है, आलिया पे गई, रणबीर पे गई’ ऐसा होता है?” रणबीर जवाब देते हैं, “हम खुद कन्फ्यूज्ड हैं क्योंकि कभी उसका चेहरा मेरे जैसा दिखता है, कभी आलिया के जैसा दिखता है. पर अच्छी बात ये है कि हम दोनों के जैसा ही दिखता है.” इस बयान ने सभी को सकते में डाल दिया है.

 

 

 

 

About Post Author