टॉप की जगह सांप लपेटकर इवेंट में पहुंची उर्फी जावेद, भौचक्के रह गये लोग

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं तो हसीना ने सारी हदे पार कर दी. उर्फी ने इस बार सांप का ही टॉप बनाकर अपने शरीर पर लपेट लिया देखिए ये वायरल लुक.
उर्फी जावेद (Uorfi Javed) टीवी की नामी एक्ट्रेस हैं जब से उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनी हैं तब से वे देशभर में छा गई हैं। वहीं उर्फी जावेद का लेटेस्ट फैशन फैन्स के आए दिनों होश उड़ा देता है। बीते दिनों उनके इवेंट और बर्थडे पार्टी के आउटफिट ने फैन्स के होश उड़ा दिए थे। वहीं अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं जी हां, उर्फी जावेद का लेटेस्ट आउटफिट देख आप भी भौचक्के रह जायेंगे
उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उर्फी के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बदन को नागिन डिजाइन के बने आउटफिट से ढका है। इसके साथ ही हरे रंग की स्कर्ट उनके इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रही है। इस आउटफिट के साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी काफी अट्रैक्टिव है जो उनके इस लुक पर चार चांद लगा रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर एक फैन ने कहा क्या बात है आपने तो दिल जीत लिया है। तो वहीं दूसरे ने कहा एक दम असली नागिन लग रही हो आप। वहीं एक ट्रोलर ने भी कमेंट करते हुए कहा आपसे ऐसी ही उम्मीद थी।
 
सुनने में आ रहा है कि उर्फी जावेद इन सिरिअल में नज़र आयेंगी
काम के बारे में बता करें तो उर्फी जावेद (Uorfi Javed) पिछले दिनों स्पिस्टसविला में नजर आईं थीं। वहीं अब जानकारी के मुताबिक उर्फी जावेद जाने माने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में भी जा सकती हैं। वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि उर्फी जावेद के पास कंगना रनौत के शो लॉकअप 2 का भी प्रोपोजल है। फिलहाल तो एक्ट्रेस किसी भी रियलिटी शो में जाने से मना कर रही है, लेकिन उनके फैन्स उन्हें इन नए शोज में देखना चाहते हैं।

About Post Author