उर्फी जावेद ने अपनी नई सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ का किया ऐलान, जानें कब होगा प्रीमियर

KNEWS DESK – उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस और सोशल मीडिया पर हर समय चर्चा में रहती हैं, अब अपनी जिंदगी की कहानी एक नई सीरीज के माध्यम से साझा करने जा रही हैं। इस सीरीज का नाम ‘फॉलो कर लो यार’ है, जो उर्फी की अनोखी जिंदगी की झलक पेश करेगी।

उर्फी जावेद की सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का ऐलान, अमेजन प्राइम वीडियो से मिलाया हाथ

23 अगस्त को प्रीमियर होगा

उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई सीरीज की झलक दिखाई और प्रीमियर डेट का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, “यदि आपको लगता है कि यह ‘बहुत ज्यादा’ है तो आपने अभी तक कुछ भी नहीं देखा है।” इस बात से साफ है कि इस सीरीज में उर्फी के जीवन के कुछ खास और हड़ताली पहलू सामने आएंगे। सीरीज का प्रीमियर 23 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

सीरीज से खुद को पेश करेंगी उर्फी

उर्फी ने अपनी सीरीज के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है। वीडियो की शुरुआत में, उर्फी ने कहा कि लोग उन्हें अतरंगी कपड़े पहनने और अटेंशन पाने के आरोप लगाते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि लोग उन्हें “छपरी” और “सड़कछाप” कहते हैं और इसे पूरी तरह से सही ठहराया। उर्फी ने कहा, “जलते हैं सारे। मैं उन्हें दोष नहीं दे रही हूं। किसी और की कामयाबी देखी कहां जाती है लोगों से। ईमानदारी से कहें तो यह एक समस्या की तरह लगता है।”

उर्फी ने वीडियो में यह भी बताया कि वह सोशल मीडिया पर छाए रहने के अलावा एक बॉस भी हैं। उन्होंने यह खुलासा किया कि लोग उनके घरेलू नखरों से भी अवगत हो सकते हैं और कैसे वे अपनी सच्चाई को दुनिया के सामने लाएंगी। सीरीज दर्शकों को उर्फी की असली जिंदगी की झलक दिखाएगी और उनके फैंस को यह जानने का मौका मिलेगा कि असली उर्फी कौन हैं।

सीरीज की टीम और प्रोडक्शन

‘फॉलो कर लो यार’ को संदीप कुकरेजा ने डायरेक्ट किया है और सोल प्रोडक्शंस के फाज़िला अल्लाना और कामना मेनेजेस ने प्रोड्यूस किया है। प्रोड्यूसर्स ने कहा, “हम फॉलो कर लो यार के लिए प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम करने को लेकर बेहद खुश हैं, जिसमें उर्फी जावेद का दिलचस्प और सनसनीखेज सफर पेश किया जाएगा।”

इस सीरीज के साथ उर्फी जावेद अपने फैंस को एक नया और दिलचस्प अनुभव देने जा रही हैं, जो सोशल मीडिया पर उनके बारे में जानने की उत्सुकता को और भी बढ़ा देगा। 23 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘फॉलो कर लो यार’ देखना न भूलें।

About Post Author