टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने हल्दी में मचाई धूम, जल्द लेंगी बॉयफ्रेंड सुमित सुरी संग सात फेरे

KNEWS DESK – टीवी की लोकप्रिय अदाकारा सुरभि ज्योति जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों 27 अक्टूबर 2024 को उत्तराखंड की हरी-भरी वादियों में शादी करेंगे। उनकी शादी का आयोजन उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के मशहूर अहाना रिजॉर्ट में हो रहा है, जहां सभी प्री-वेडिंग फंक्शंस शुरू हो चुके हैं।

हल्दी सेरेमनी में बिखेरा जादू

सुरभि ज्योति ने अपनी हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में सुरभि पीले रंग के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं सुमित ने भी मैचिंग कुर्ता पहनकर अपने लुक को खास बनाया है। तस्वीरों में सुरभि पर हल्दी का पीला रंग जैसे प्यार का इज़हार कर रहा हो। उन्होंने खुद भी अपने होने वाले पति सुमित पर हल्दी लगाई, और दोनों की इस क्यूट केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया। सुरभि की इस हल्दी सेरेमनी में उनके डांस और हंसी-खुशी के पल कैमरे में कैद हो गए हैं।

प्री-वेडिंग फंक्शंस की शुरुआत

शादी के सभी रीति-रिवाज अहाना रिजॉर्ट में ही हो रहे हैं। हल्दी से पहले सुरभि और सुमित ने मेहंदी सेरेमनी भी पूरी की। दोनों के रिश्तेदार और करीबी दोस्तों ने इन फंक्शंस में शिरकत की, और हर फंक्शन में दोनों की जोड़ी को सभी ने खूब सराहा।

सोशल मीडिया पर खुद सुनाई शादी की खुशखबरी

सुरभि और सुमित ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया पर खुद साझा किया। कुछ दिन पहले उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वे उत्तराखंड की सुंदरता में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसके बाद से फैंस और टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे इस जोड़ी को बधाई देने लगे।

कब कंफर्म किया रिश्ता

सुरभि और सुमित ने इस साल मई में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए एक तस्वीर साझा की थी। इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत एक म्यूजिक एल्बम ‘हांजी द मैरिज मंत्रा’ की शूटिंग के दौरान हुई, और तब से ये दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.