तू झूठी मैं मक्कार ने भारत में पहले दिन 15.73 करोड़ की कमाई की, अब 100 करोड़ का आकड़ा होने वाला हैं पार

knews desk : ब्रह्मास्त्र के बाद अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है। यह लोगों को काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म तेजी से 100 करोड़ क्लब की ओर आगे बढ़ रही है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक टिकट खिड़की पर कितने करोड़ बटोर लिए हैं…

रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने रिलीज के  कलेक्शन की बात करें तो होली के दिन रिलीज हुई तू झूठी मैं मक्कार ने पहले दिन 15.73 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, इसने दूसरे दिन 10.34 करोड़, तीसरे दिन 10.52 करोड़, चौथे दिन 16.57 करोड़, पांचवें दिन 17.08 करोड़ सातवें दिन तक 83.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने अपने आठवें दिन भारत में 5.60 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी आठ दिनों में फिल्म अब तक कुल 87.91 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. Sacnilk से यह आंकड़े लिए गए हैं. कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि रणबीर-श्रद्धा की फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. हालांकि फिल्म का कलेक्शन ग्राफ धीरे-धीरे नीचे जा रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म का प्रदर्शन बेहतर रहेगा. इस हफ्ते माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी.

बात करें रणबीर कपूर की तो इससे पहले उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था. वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी. जल्द ही श्रद्धा अब ‘नो मीन्स नो’ नाम की फिल्म में नजर आएंगी.

About Post Author