रणबीर और श्रद्धा स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ऐसे आ रहे है ऐसे रिव्यू

entertainment desk, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ आज 8 मार्च होली और ‘इंटरनेशन वूमंस डे’ के मौके पर रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म को देखने के लिए जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर-श्रद्धा के साथ साथ डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं।

वहीं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म के लेकर रिव्यूज आने का सिलसिला शुरू हो गया है। लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर-श्रद्धा ने रोमांस का तड़का लगाया है। दर्शक इस फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ये कहानी है मिक्की और टिन्नी की। मिक्की दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है। मिक्की एक ऐसा लड़का है जो अपने परिवार से बेइंतहा प्यार करता है। उसके परिवार में दादी, पापा , मम्मी के अलावा उसकी बहन, भांजी, जीजाजी और उसका का किरदार निभा रहे  अनुभव सिंह बस्सी भी शामिल है। मिक्की अपने दोस्त के साथ फैमिली बिजनेस चलता है और उसके अलावा ये दोनों दोस्त मिलकर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप करवाने का कॉन्ट्रैक्ट भी लेते हैं। जिसमें लड़के या लड़की को खुशी-खुशी ब्रेकअप कराने के लिए वह कई तरह के पैंतरे अपनाते हैं। मिकी और मन्नू का ये बिजनेस पैसे कमाने के लिए नहीं है, वह तो लोगों पर अहसान करते हैं।

वहीं निशा मल्होत्रा दिल्‍ली के अमीर परिवार से हैं और वह नौ से पांच की नौकरी करती है। इसी बीच डबास की बैचलर पार्टी में मिक्की की मुलाकात टिन्नी श्रद्धा कपूर  से होती है। एक दूसरे से अट्रैक्ट हुए मिकी और टिन्नी टाइमपास मानकर अपने रिलेशनशिप की शुरुआत करते हैं। दोनों के परिवार मिलते हैं जल्द ही, शादी की बात होने लगती है और वे सगाई करने वाले होते हैं लेकिन कुछ ऐसा होता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो जाता है। फिल्म फर्स्ट हॉफ तक जहां बढ़िया है वहीं सेकेंड हॉफ का एंड तो अपकी हंसी नहीं रुकने देगा।

वहीं, एक ट्विटर  यूजर ने लिखा कि “तू झूठी में मक्कार मजेदार रॉम कॉम है! लॉजिक को इग्नोर करते हुए इस फिल्म का सेकेंड हाफ इमोशनल पंच लेकर आया है। रिफ्रेशिंग की बात ये है कि लव रंजन की इस फिल्म में कोई वैंप नहीं है। क्लाइमैक्स बेहद शानदार है।”

About Post Author