विक्की कौशल की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘छावा’ का टीजर आया सामने, संभाजी महाराज लुक में शानदार लगे एक्टर

KNEWS DESK – बॉलीवुड के उभरते सितारे विक्की कौशल जल्द ही अपने करियर की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘छावा’ में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और हाल ही में ‘स्त्री 2’ के पेड प्रीव्यूज के दौरान जब इसका टीजर रिलीज हुआ, तो सभी की उत्सुकता और बढ़ गई। मैडॉक फिल्म्स और निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने इस फिल्म की पहली झलक दिखाकर दर्शकों को चौंका दिया है।

विक्की कौशल का पहला पीरियड ड्रामा

‘छावा’ में विक्की कौशल महान मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र, छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब विक्की कौशल किसी पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने ‘सैम बहादुर’ में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई थी, जो एक बॉयोपिक फिल्म थी। उस फिल्म में विक्की के अभिनय को बहुत सराहा गया था, और अब ‘छावा’ से भी उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

फैंस की उम्मीदें आसमान पर

विक्की कौशल के फैंस ‘छावा’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर टीजर को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फैंस का कहना है कि विक्की का ये अब तक का सबसे बेहतरीन लुक है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ पहली बार रश्मिका मंदाना भी स्क्रीन शेयर करेंगी। रश्मिका फिल्म में येसुबाई भोंसले, यानी संभाजी महाराज की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

मजबूत स्टार कास्ट और शानदार निर्देशन

फिल्म की स्टार कास्ट काफी मजबूत है, जिसमें विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के अलावा अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता जैसे अनुभवी कलाकार भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं, जिन्हें ‘मिमी’ (2021) और ‘लुका छुपी’ (2019) जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन काम के लिए जाना जाता है। विक्की कौशल और लक्ष्मण उतेकर की जोड़ी की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने साथ में साल 2023 में रिलीज हुई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में काम किया था।

रिलीज डेट और फैंस की प्रतिक्रियाएं

फिल्म ‘छावा’ की रिलीज डेट 6 दिसंबर 2024 तय की गई है। इस दिन विक्की कौशल के फैंस को बड़े पर्दे पर एक ऐतिहासिक कहानी देखने को मिलेगी। फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर और विक्की के नए लुक को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “What a Teaser! Excited to watch this movie.” वहीं, दूसरे ने कहा, “छत्रपति संभाजी महाराज की जय! इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं।”

About Post Author