सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ‘युध्रा’ का धमाकेदार पोस्टर्स हुआ रिलीज, धमाकेदार एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

KNEWS DESK –  सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की आने वाली फिल्म ‘युध्रा’ इस वक्त फिल्मी गलियारों में खूब चर्चा बटोर रही है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म के पोस्टर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी।

Yudhra poster: Siddhant Chaturvedi, Malavika Mohanan lead in action thriller - The Statesman

फिल्म के नए पोस्टर्स ने बढ़ाया उत्साह

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म ‘युध्रा’ के दो नए पोस्टर्स शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पोस्टर्स में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म के पोस्टर्स ने फैंस के बीच इस फिल्म के प्रति उत्सुकता और बढ़ा दी है।

मालविका मोहनन का एक्सपीरियंस

मालविका मोहनन ने एक इंटरव्यू में ‘युध्रा’ फिल्म और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा, “मैंने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जो फिल्म की है, उसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है और यह अगले महीने रिलीज हो रही है। हम कुछ ही दिनों में इसका ट्रेलर रिलीज कर देंगे। ‘युध्रा’ और मेरी हाल ही में आई फिल्म ‘थंगलान’ की दुनिया बिल्कुल अलग है, और यह मेरे लिए भी काफी दिलचस्प है।”

मालविका ने यह भी बताया कि वह इस फिल्म के जरिए अपने अभिनय के विभिन्न पहलुओं को दिखाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा मेकर्स मुझे देखेंगे, ताकि वे देख सकें कि मैं अलग-अलग भूमिकाओं में कैसे फिट बैठती हूं।”

फिल्म की रिलीज डेट और निर्देशन

फिल्म ‘युध्रा’ की रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है। यह फिल्म 20 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है, जो पहले भी ‘मॉम’ जैसी हिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की कहानी को मशहूर लेखक श्रीधर राघवन ने लिखा है, और इसके गाने गीतकार जावेद अख्तर ने लिखे हैं।

About Post Author