जन्माष्टमी पर राधा बनकर तमन्ना भाटिया ने कराया फोटोशूट, वीडियो देख भड़के फैंस

KNEWS DESK- आज पूरे देश में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर धूमधाम से त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर, जहां लोग भक्ति और उल्लास में डूबे हुए हैं, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधा-कृष्ण की थीम पर आधारित एक फोटोशूट साझा किया है, जो विवाद का कारण बन गया है।

फोटोशूट की खासियत

तमन्ना ने फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नवीनतम कलेक्शन ‘लीला: द इल्यूजन ऑफ लव’ के लिए राधा का लुक अपनाया है। इस फोटोशूट में राधा और कृष्ण के प्रेम को दर्शाया गया है। तमन्ना की तस्वीरों में वह राधा रानी के रूप में खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि उनके साथ एक व्यक्ति कृष्ण का रोल निभा रहा है।

विवाद की वजह

हालांकि तमन्ना का यह नया फोटोशूट उनके फैंस के लिए एक आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, लेकिन कई कृष्ण भक्त इस पर आपत्ति जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने तस्वीरों और वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस फोटोशूट में राधा-कृष्ण के प्यार को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। खासकर, एक तस्वीर में कृष्ण का रोमांटिक अंदाज और राधा के साथ उनका संवाद कुछ लोगों को आपत्ति का कारण बना है।

 

यूजर्स ने सुझाव दिया है कि तमन्ना को अपनी पोस्ट में से कुछ विशेष तस्वीरें हटानी चाहिए। एक यूजर ने टिप्पणी की, राधा-कृष्णा की छवि को चीप फोटोशूट से मत बिगाड़ो। उनके प्यार में कामना का भाव नहीं था। दूसरे ने लिखा, फोटोशूट अच्छा है मगर कुछ तस्वीरों को हटाना चाहिए। राधा-कृष्णा के प्यार में कभी भी फिजिकल टच का कोई स्थान नहीं था।

तमन्ना का पक्ष

तमन्ना ने इस विवाद पर कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए फोटोशूट को अपने 18 साल के करियर का सबसे अच्छा कैंपेन बताया है। उनकी टीम ने इस बात पर जोर दिया है कि फोटोशूट का उद्देश्य राधा-कृष्ण के प्रेम को कला के रूप में प्रस्तुत करना था और इसका कोई भी अभिप्राय धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

About Post Author