विजय का हाथ थामे पहुंचीं तमन्ना तो वहीं कियारा के बिना नजर आए सिद्धार्थ…रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

KNEWS DESK –  इस साल दिवाली का जश्न बॉलीवुड में कुछ खास ही दिखा। प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए, जो अपने एथनिक लुक्स और शानदार अंदाज से महफिल में रंग बिखेरते नजर आए। सिद्धार्थ मल्होत्रा, तमन्ना भाटिया, सोनाक्षी सिन्हा, अपारशक्ति खुराना से लेकर बिपाशा बसु और करिश्मा तन्ना तक सभी सेलेब्स ने अपने खास लुक्स के साथ पार्टी में चार चांद लगा दिए। चलिए नजर डालते हैं इस शानदार पार्टी में शामिल होने वाले कुछ प्रमुख सितारों के अंदाज पर।

अभय वर्मा का क्लासिक लुक

हॉरर कॉमेडी ‘मुंज्या’ में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभय वर्मा मैरून कलर के एथनिक सूट में नजर आए। उनका यह लुक लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहा।

एथनिक लुक में अभय वर्मा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की जोड़ी

अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में रहने वाली तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इस पार्टी में एक साथ नजर आए। गुलाबी रंग के लहंगे में तमन्ना बेहद खूबसूरत दिखीं, वहीं विजय ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लगे। दोनों ने साथ में पोज़ भी दिए, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया।

विजय का हाथ थामे नजर आईं तमन्ना

अंशुला कपूर का किलर अंदाज

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ पार्टी में शिरकत की। उनके ट्रेडिशनल आउटफिट और स्टाइलिश लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अर्जुन कपूर की बहन का भी दिखा किलर अंदाज

अपारशक्ति खुराना की खास उपस्थिति

अपनी हालिया फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता का जश्न मना रहे अपारशक्ति खुराना ने भी पार्टी में हिस्सा लिया। एथनिक लुक में वे बेहद स्मार्ट लग रहे थे और उनके अंदाज ने पार्टी में चार चांद लगा दिए।

अपारशक्ति खुराना ने जीता दिल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की जोड़ी भी पार्टी में नजर आई। शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रही सोनाक्षी इस मौके पर बेहद खुश नजर आईं।

पति जहीर संग पहुंची सोनाक्षी

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का शानदार लुक

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पार्टी में पहुंचीं। गुलाबी साड़ी में बिपाशा का लुक बेहद क्लासी और खूबसूरत लग रहा था। करण भी ट्रेडिशनल एथनिक आउटफिट में काफी स्मार्ट दिखे।

पति करण के साथ दिखीं बिपाशा

सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने पति आयुष शर्मा के साथ पार्टी में शामिल हुईं। दोनों के लुक ने पार्टी में एक अलग ही माहौल बना दिया और उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए कई शानदार पोज भी दिए।

पति आयुष संग पहुंचीं सलमान की बहन

मनीष पॉल और मृणाल ठाकुर की एंट्री

मनीष पॉल और मृणाल ठाकुर भी पार्टी का हिस्सा बने। मृणाल ने हल्के रंग के लहंगे में लोगों का दिल जीत लिया, वहीं मनीष अपने मजाकिया अंदाज में फैंस को एंटरटेन करते दिखे।

मनीष पॉल भी आए नजर

खूबसूरत लगीं मृणाल ठाकुर

पूजा हेगड़े और रवीना टंडन की बेटी राशा का अंदाज

पूजा हेगड़े सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं, वहीं रवीना टंडन की बेटी राशा भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं और सभी का ध्यान आकर्षित किया।

सिल्वर लहंगे में नजर आईं पूजा हेगड़े

रवीना की बेटी राशा भी लगी खूबसूरत

 

फरदीन खान, अरशद वारसी और अन्य सितारे

फरदीन खान, अरशद वारसी, करिश्मा तन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तुषार कपूर जैसे सितारों ने भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सभी ने अपने एथनिक अंदाज से पार्टी में चार चांद लगा दिए।

कियारा आडवाणी के बिना पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.