प्रियंका चोपड़ा की बॉडी शेमिंग को लेकर स्टाइलिस्ट लॉ रोच ने कही ये बात, ‘शायद इसलिए मुझे हटाया गया’

BOLLYWOOD DESK : सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा के एक्स स्टाइलिस्ट लॉ रोच के सैंपल साइज वाले बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. जिस पर लॉ ने भी अपनी सफाई में बड़ी बात कही है.

ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्स स्टाइलिस्ट लॉ रोच (Law Roach) के उस बयान पर बिना नाम लिए प्रतिक्रिया दी है, जिसमें एक्ट्रेस को सैंपल साइज कहा गया था. प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि वह अपनी बॉडी की वजह से नमूना आकार नहीं थीं और उन्होंने अब इस पर रोना बंद कर दिया है. अब प्रियंका के इस बयान पर लॉ रोच ने अपना बती रखी है.

रोच के बयान पर प्रियंका ने कसा तंज

हाल ही में साउथ वेस्ट फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ‘वह कभी भी नमूना आकार नहीं थीं और बॉडी शेमिंग को लेकर परेशान जरूर रहीं थीं लेकिन कभी भी सैंपल साइज नहीं थीं और अब इस मामले को लेकर मैंने रोना बंद कर दिया है.’ दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने ये बयान बिना किसी को नाम लिए इशारों ही इशारों में अपने एक्स स्टाइलिस्ट लॉ रोच लेकर दिया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को सैंपल साइज बताया था.

हालांकि अब इस मामले को लेकर द कट पीपुल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैंने उनको लेकर ये बात गलत तरीके से नहीं कही थीं. लेकिन उनके एंजेट ने शायद इसे गलत तरीके से पेश किया. हालांकि अब मैं उनके साथ काम नहीं कर रहा हूं. मुझे लगता है कि इसी वजह से मुझे बाहर किया गया है. इसके अलावा मैं प्रियंका चोपड़ा की काफी प्रशंसा करता हूं और उनसे बेहद प्यार करता करता हूं.ट

इन प्रोजेक्ट में दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनानी वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आने वाले समय में इंग्लिश वेब सीरीज ‘सिटाडेल के सीजन 2’ में नजर आने वाली हैं. इसके बाद प्रियंका बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में सुपरस्टार कैटरिना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

About Post Author