सोमी अली ने सिंगर सोनू निगम पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘उन्होंने मुझे धोखा दिया और इस्तेमाल किया’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की चर्चित हस्ती और सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम पर धोखा देने और इस्तेमाल करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए सोनू निगम के साथ हुई एक घटना का जिक्र किया। हालांकि, वीडियो के कैप्शन में उन्होंने सोनू निगम का नाम स्पष्ट रूप से लिखा और उन्हें टैग भी किया, जिससे इस बात की पुष्टि हुई कि उनका इशारा सोनू निगम की ओर ही था।

पंत की बॉलिंग ने छुड़ाए गिल के पसीने, ये वीडियो कहीं बांग्लादेश को कन्फ्यूज  करने के लिए तो नहीं?

वीडियो में क्या कहा सोमी अली ने?

सोमी अली ने वीडियो में बताया कि तीन साल पहले और हाल ही में उनके साथ सोनू निगम ने गलत बर्ताव किया। उन्होंने दावा किया कि सोनू ने उनका मानसिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया और उनका फायदा उठाया। सोमी ने कहा कि इस घटना के बाद से वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कुछ साल पहले जब उन्होंने एक टॉक शो की शुरुआत की थी, तब उन्होंने कई हस्तियों के इंटरव्यू लिए थे, जिनमें से एक सोनू निगम भी थे।

सोनू निगम की बातों से हुई थीं इंप्रेस

सोमी अली ने वीडियो में कहा कि सोनू निगम की बातचीत की शैली और उनकी बुद्धिमानी ने उन्हें बहुत प्रभावित किया था। वह सोनू निगम की समझदारी और उनके आत्मविश्वास से काफी इंप्रेस हुई थीं। सोमी ने बताया कि उन्होंने सोनू निगम से लंदन में एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में संपर्क किया था, लेकिन सोनू ने उनके मैसेज को नजरअंदाज कर दिया। इस बात से सोमी अली बेहद आहत हुईं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि सोनू निगम ने उनके चैट शो में सिर्फ इसलिए हिस्सा लिया था क्योंकि उन्हें किसी और को दिखाना था कि वह सोमी अली के शो में आए थे।

सोनू निगम पर सोशियोपैथ होने का आरोप

वीडियो में सोमी अली ने सोनू निगम को ‘सोशियोपैथ’ और ‘गिरगिट’ जैसे शब्दों से संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सोनू निगम जैसे लोग समाज के लिए खतरा होते हैं और समाज के खिलाफ कार्य करते हैं। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “लोगों की असली पहचान उनके कामों से होती है, और सोनू निगम ने मुझे बहुत बड़ा धोखा दिया है। मैंने उनके प्रति जो सम्मान महसूस किया था, वह अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है।”

fallback

सोनू निगम पर लगे यूज करने के आरोप

सोमी अली ने अपने पोस्ट में लिखा, “सोनू निगम ने मेरा इस्तेमाल किया और मुझे धोखा दिया। मैं अब भी यह नहीं समझ पा रही हूं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी हरकतों से समाज के लिए खतरा बन सकते हैं।” उन्होंने आगे लिखा कि सोनू निगम को वीडियो बनाना बहुत पसंद है और उन्होंने अपने साथ बुरा बर्ताव करने वाले लोगों के वीडियो बनाए हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

सोमी अली के इस वीडियो के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो गया, और सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया। कई लोग सोमी अली के समर्थन में नजर आए, तो वहीं कुछ लोग सोनू निगम का पक्ष लेते हुए दिखाई दिए। फिलहाल, सोनू निगम की ओर से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है।

क्या होगा अगला कदम?

सोमी अली के इन आरोपों के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनू निगम किस प्रकार से प्रतिक्रिया देंगे। सोमी अली ने इस मुद्दे को सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक किया है, जिससे इस विवाद ने और भी तूल पकड़ लिया है। अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि क्या सोनू निगम इस पर कोई सफाई देंगे या मामला यहीं शांत हो जाएगा।

सोमी अली की यह पोस्ट और वीडियो ने बॉलीवुड में एक नई बहस छेड़ दी है, और यह विवाद आगे क्या मोड़ लेगा, यह समय ही बताएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.