श्रद्धा कपूर ने शेयर किया स्ट्रगल का सफर, कहा – ‘कोई नहीं करना चाहता था साथ काम करना’

KNEWS DESK – श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी और पहले ही दिन इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ने अपने अनूठे हॉरर और कॉमेडी के मिश्रण से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लेकिन फिल्म की सफलता के बीच, श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में खुलकर बात कर रही हैं।

Shraddha Kapoor Caught Cheating in Exams Created Huge Plan But Everything  Failed - Entertainment News India एग्जाम्स में चीटिंग करते पकड़ी गई थीं श्रद्धा  कपूर, ऐसी जगह लिखकर ले गई थीं सवालों

श्रद्धा कपूर का स्ट्रगल

हाल ही में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन के दौरान अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन के बारे में कई खुलासे किए। एक पॉडकास्ट में श्रद्धा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत और शुरुआती दिनों के संघर्ष को याद किया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने माता-पिता को बताया कि वह कॉलेज छोड़कर एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं, तो उनके पिता शक्ति कपूर ने उनसे कहा कि उन्हें यह सफर खुद ही तय करना होगा और वह उनके लिए किसी से मदद नहीं मांगेंगे।

पहली फिल्म की असफलता

श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ का जिक्र किया, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्म भी की, लेकिन वह भी असफल रही। इस निराशा के बाद, श्रद्धा को कई ऑडिशन देने पड़े, क्योंकि इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने के लिए कोई तैयार नहीं था। उन्होंने कहा, “जब आपके ऊपर फ्लॉप फिल्म का ठप्पा लग जाता है, तो अगली फिल्म मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है।”

मोहित सूरी ने दिया मौका

श्रद्धा ने बताया कि उनके करियर का टर्निंग पॉइंट तब आया जब निर्देशक मोहित सूरी ने उन पर विश्वास जताया और उन्हें ‘आशिकी 2’ में मौका दिया। यह फिल्म श्रद्धा के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई और वह एक सुपरस्टार के रूप में उभरीं। ‘आशिकी 2’ की सफलता ने उन्हें इंडस्ट्री में एक मजबूत पहचान दिलाई और इसके बाद से उन्होंने कई हिट फिल्में दीं।

फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता

फिल्म ‘स्त्री 2’ की बात करें तो इसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म की कहानी और कलाकारों की अदाकारी को लेकर दर्शकों और आलोचकों से तारीफें मिल रही हैं। श्रद्धा और राजकुमार राव की जोड़ी ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से हैं।

श्रद्धा कपूर की यह यात्रा प्रेरणादायक है, खासकर उन लोगों के लिए जो फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी मेहनत, समर्पण और संघर्ष के बलबूते पर उन्होंने सफलता की ऊंचाइयों को छुआ है। अब फैंस श्रद्धा कपूर को ‘स्त्री 2’ में देखने के बाद उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘स्त्री 2’ की सफलता न सिर्फ श्रद्धा के करियर को और मजबूती देगी, बल्कि यह साबित करती है कि कठिन मेहनत और धैर्य के साथ किसी भी चुनौती को पार किया जा सकता है।

About Post Author