श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी हुए अलग, एक्ट्रेस की फैमिली ने भी किया अनफॉलो

KNEWS DESK – बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, जो अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं, अब अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में श्रद्धा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल रही हैं। इस साल की शुरुआत में दोनों के रिश्ते की अफवाहें ज़ोरों पर थीं| लेकिन अब लगता है कि यह रिश्ता टूट गया है।

राहुल मोदी के साथ डेटिंग की अफवाहें

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं, जब दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था। वे राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए जामनगर जा रहे थे। इसके बाद श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने ‘आर’ नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट किया था। इस पेंडेंट के साथ ही श्रद्धा ने राहुल के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसने इन अफवाहों को और बल दिया कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ब्रेकअप की खबरें

अगस्त के शुरुआत में टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर दी कि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर ने उस समय और भी ध्यान खींचा जब पता चला कि श्रद्धा ने न सिर्फ राहुल को बल्कि उनके परिवार और पालतू कुत्ते के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। इस खबर ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया, और फैंस इस रिश्ते के अंत पर अपने विचार व्यक्त करने लगे।

कजिन सिस्टर जनई भोसले ने भी किया अनफॉलो

श्रद्धा कपूर की कजिन सिस्टर और आशा भोसले की पोती, जनई भोसले ने भी राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है। रेडिट पर एक पोस्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि ब्रेकअप के कुछ ही दिनों बाद जनई ने भी राहुल से दूरी बना ली। इस घटना ने इन अफवाहों को और भी विश्वसनीय बना दिया है कि श्रद्धा और राहुल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

श्रद्धा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ

श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है, और श्रद्धा की परफॉर्मेंस को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं। प्रोफेशनल लाइफ में सफलता पाने वाली श्रद्धा की निजी जिंदगी में इस वक्त उथल-पुथल मची हुई है।

यह भी पढ़ें – हरियाणा के मुख्यमंत्री ने नागरिकों से अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा फहराने का किया आग्रह

About Post Author