दीपिका-रणवीर से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे शाहरुख खान, कपल को पेरेंट्स बनने की दी बधाई

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, हाल ही में माता-पिता बने हैं। दीपिका पादुकोण ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है, जिससे उनके जीवन में खुशियों की बहार आ गई है। फिलहाल दीपिका मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती हैं, जहां से यह खुशखबरी सामने आई। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक, सभी इस जोड़ी को पहली बार माता-पिता बनने पर ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने दी खास बधाई

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा है। ऐसे में जब दीपिका और रणवीर के घर नन्ही परी आई है, तो शाहरुख खान कैसे पीछे रह सकते थे? शाहरुख खान आधी रात में दीपिका और रणवीर से मिलने मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचे। शाहरुख का दीपिका के इस बड़े दिन में शामिल होना दर्शाता है कि उनकी दोस्ती कितनी गहरी है। किंग खान ने इस खुशी के मौके पर सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए नहीं, बल्कि खुद अस्पताल जाकर बधाई दी।

मुकेश अंबानी भी पहुंचे बधाई देने

शाहरुख खान से पहले देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी दीपिका से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। अंबानी परिवार के दीपिका और रणवीर के साथ करीबी रिश्ते हैं, और इस खास मौके पर उनका दीपिका से मिलना इस रिश्ते की गहराई को दर्शाता है।

दीपिका और शाहरुख की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी, और तब से लेकर अब तक यह जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, पठान और जवान जैसी फिल्मों में इनकी केमिस्ट्री ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इनकी जोड़ी हर बार दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है।

बॉलीवुड की शुभकामनाओं का तांता

दीपिका और रणवीर की बेटी के जन्म के बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं। सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी शुभकामनाएं दी हैं और कपल को इस नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। दीपिका और रणवीर दोनों ही बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और चर्चित कपल्स में से एक हैं, और ऐसे में उनके माता-पिता बनने की खबर ने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को बेहद खुश कर दिया है।

फैंस को बेसब्री से है इंतजार

दीपिका और रणवीर के फैंस भी इस खबर के बाद बेहद उत्साहित हैं और सभी को बेसब्री से उस पल का इंतजार है जब वह पहली बार उनकी बेटी की तस्वीरें देख सकेंगे। दोनों स्टार्स ने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीरें सार्वजनिक नहीं की हैं, लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही उन्हें इस नन्ही परी की पहली झलक देखने को मिलेगी।

नए सफर की शुरुआत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए यह एक नया और खूबसूरत सफर है। दोनों ही अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन में हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं, और अब माता-पिता बनकर उनकी जिंदगी में एक नई जिम्मेदारी आई है। फैंस और सेलेब्स दोनों ही इस नए सफर के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.