सलमान खान का फैन के साथ प्यारा वीडियो हुआ वायरल, भाईजान की सादगी ने जीता दिल

KNEWS DESK – सलमान खान का फैन बेस उनकी लोकप्रियता की गवाही देता है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर उम्र के लोग उन्हें प्यार करते हैं। इस स्टारडम का कारण सिर्फ उनकी फ़िल्में नहीं हैं, बल्कि उनकी विनम्रता और अपने प्रशंसकों के प्रति लगाव भी है। हाल ही में एक घटना ने एक बार फिर सलमान की सादगी और उनके फैंस के साथ जुड़ेपन को साबित कर दिया।

Salman Khan video: सलमान खान ने एक बुजुर्ग फैन के साथ की दिल छूने वाली बात,  इंटरनेट पर भाईजान का वीडियो वायरल

फैन के साथ सादगी भरा लम्हा

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान खान अपने एक बुजुर्ग फैन के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान ‘बिग बॉस’ के सेट की ओर जा रहे थे, तभी एक बुजुर्ग महिला उनसे मिलने आती हैं। महिला ने सलमान के प्रति अपना प्रेम व्यक्त करते हुए उनसे साड़ी न मिलने की शिकायत की। सलमान ने मुस्कराते हुए उनकी बात सुनी और वहां खड़े लोगों से साड़ी के बारे में सवाल किया। इस पूरे वक्त में सलमान की सादगी और फैंस के प्रति सम्मान देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

महिला ने सलमान के प्रति मन्नत का जिक्र करते हुए उनके गाल पर हाथ रखा और तारीफ की, जिस पर सलमान ने भी उन्हें प्यार और आदर के साथ जवाब दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और लोग इसे देखकर सलमान की सरलता की खूब सराहना कर रहे हैं।

‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त सलमान

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी दौरान उनकी पसलियों में चोट लगने की खबर सामने आई है। उन्हें उठने-बैठने में तकलीफ हो रही है, फिर भी उन्होंने अपनी कमिटमेंट्स से पीछे हटने की बजाय काम जारी रखा है। हाल ही में ‘बिग बॉस 18’ के प्रोमो शूट के दौरान भी उन्हें दर्द में देखा गया, लेकिन उन्होंने प्रोमो शूट को पूरा किया और मीडिया से भी मिले।

कुछ समय पहले मुंबई में एक इवेंट के दौरान जब वह सोफे से उठने-बैठने में अपनी पसलियों को पकड़ते दिखे, तब फैंस ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई। इसके बावजूद सलमान खान ने ‘सिकंदर’ की शूटिंग जारी रखी, जो उनकी प्रोफेशनलिज्म और अपने काम के प्रति लगाव को दर्शाता है।

ईद 2025 पर धमाका करेगी ‘सिकंदर’

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी और इसमें सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। खास बात यह है कि फिल्म में उनके साथ पहली बार रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी, जो फैंस के बीच पहले ही ‘नेशनल क्रश’ के रूप में लोकप्रिय हैं। इसके अलावा, ‘बाहुबली’ के फेमस अभिनेता सत्यराज इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

सलमान के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है, और फिल्म के रिलीज होने के बाद यह ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की पूरी उम्मीद है। सलमान की हर फिल्म की तरह, ‘सिकंदर’ भी अपने एक्शन, ड्रामा और एंटरटेनमेंट के दम पर दर्शकों का दिल जीतने वाली है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.