‘बिग बॉस 18’ का वीकेंड का वार शूट करेंगे सलमान खान, 60 सुरक्षाकर्मी होंगे तैनात

KNEWS DESK – सलमान खान की जान पर खतरा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में बाबा सिद्दीकी की मौत से फैली अफरा-तफरी के बीच एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा यह मैसेज मुंबई पुलिस को मिला है, जिसमें 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है ताकि सलमान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच दुश्मनी खत्म हो सके। मैसेज में यह भी कहा गया कि अगर इसे हल्के में लिया गया तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

Bigg Boss 18: Salman Khan's show to be based on 'past, present and future  theme'; old contestants could come back? - Hindustan Times

सलमान खान करेंगे ‘बिग बॉस 18’ का वीकेंड का वार शूट

‘बिग बॉस 18’ के फैंस में यह चर्चा थी कि सलमान खान सुरक्षा कारणों से इस बार शो का ‘वीकेंड का वार’ शूट नहीं करेंगे। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग खान टाइट सिक्योरिटी के बीच शो की शूटिंग के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग करेंगे, लेकिन इस बार सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सेट पर सुरक्षा के मद्देनजर कई सख्त फैसले लिए गए हैं ताकि कोई भी अप्रिय घटना न हो।

सेट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, किसी को नहीं मिलेगी रुकने की अनुमति

सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेट पर किसी भी व्यक्ति को बिना इजाजत के रुकने की अनुमति नहीं होगी। जो भी व्यक्ति सेट पर काम करेगा, उसे प्रोडक्शन हाउस को अपनी पूरी जानकारी पहले से देनी होगी। शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाएगी और हर गतिविधि पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

60 सुरक्षाकर्मी होंगे तैनात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की सुरक्षा के लिए ‘बिग बॉस’ के सेट पर करीब 60 सुरक्षाकर्मियों की टीम तैनात की जाएगी। क्रू मेंबर्स को भी यह निर्देश दिए गए हैं कि जब तक शूटिंग खत्म नहीं होती, तब तक कोई भी अपनी जगह से नहीं हिलेगा। सलमान खान की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि हर संभव खतरे को टाला जा सके।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को शुक्रवार को एक व्हाट्सएप मैसेज मिला जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान की जान के खतरे का संकेत दिया। मैसेज में साफ कहा गया कि सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। साथ ही धमकी दी गई कि अगर यह रकम नहीं दी गई तो सलमान खान का अंजाम बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

इस धमकी के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं, और सलमान खान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

सलमान खान का करियर और सुरक्षा चुनौतियाँ

सलमान खान न केवल बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, बल्कि वह ‘बिग बॉस’ जैसे शो की जान भी हैं। पिछले कुछ समय से उनकी जान को लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बनी हुई है। इसके बावजूद सलमान खान अपने काम और फैंस के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हटते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.