‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, 3 मिनट 3 सेकंड होगा लंबा

KNEWS DESK –  रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह और कई अन्य मशहूर सितारे नजर आएंगे। जबकि ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार है, फैंस अब कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।21

‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर

‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर पहले 6 अक्टूबर को रिलीज होने की योजना थी, लेकिन ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर की लॉन्चिंग के चलते इसे कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है। अब रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स की ओर से इस तारीख की आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है।

ट्रेलर की लंबाई और कंटेंट

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर लगभग 3 मिनट 3 सेकंड लंबा होगा, जिसमें हॉरर, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और मजेदार डायलॉग्स का मिश्रण होगा। बताया जा रहा है कि इसे जयपुर में लॉन्च किया जा सकता है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को एक बार फिर से भूतिया मज़ेदार अनुभव में ले जाने के लिए तैयार है, जैसा कि पहले की फिल्मों में देखने को मिला था।

बॉक्स ऑफिस की संभावनाएं

दिवाली पर रिलीज होने के कारण ‘सिंघम अगेन’ के साथ-साथ ‘भूल भुलैया 3’ भी दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए तैयार है। दोनों फिल्मों की प्रतिस्पर्धा देखने लायक होगी, खासकर जब दोनों ही विभिन्न शैलियों में अपने-अपने दर्शकों को आकर्षित करने का प्रयास कर रही हैं।

फैंस अब इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ट्रेलर कब रिलीज होगा और फिल्म में कौन से नए मजेदार और डरावने पल शामिल होंगे। ऐसे में 9 अक्टूबर की तारीख का बेसब्री से इंतजार है, जब ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर अंततः सामने आएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.