दिवाली पार्टी में शिल्पा शेट्टी पर भारी पड़ा रवीना टंडन की बेटी का जलवा, राशा थडानी पर टिकीं सभी की निगाहें

KNEWS DESK – बॉलीवुड में हर साल की तरह इस बार भी दिवाली पार्टी का खास जश्न देखने को मिला। शनिवार की रात प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने एक भव्य दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में फिल्मी सितारों की जगमगाहट ने सभी का ध्यान खींचा, लेकिन इस बार पार्टी में एक ऐसा चेहरा था, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया – रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी।

रवीना टंडन के जमाने की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

राशा थडानी ने लूट ली महफिल

19 साल की राशा थडानी ने पार्टी में लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहनकर शिरकत की। उनके इस पारंपरिक लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया और वह बिल्कुल परियों की रानी जैसी नजर आईं। उनकी सादगी और स्टाइल ने पार्टी में मौजूद सेलेब्स के बीच अलग ही पहचान बनाई। राशा के इस खूबसूरत अंदाज ने सभी को उनकी मां रवीना टंडन की याद दिला दी, जो 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रही हैं। भले ही रवीना इस पार्टी में नहीं पहुंचीं, लेकिन उनकी बेटी ने अपनी खूबसूरती और स्टाइल से उनकी कमी को पूरी कर दिया।

राशा थडानी का लाल लहंगा

शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अंदाज

पार्टी में शिल्पा शेट्टी भी अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। 49 साल की उम्र में भी उन्होंने सफेद साड़ी में गजब का जलवा बिखेरा। उनकी खूबसूरती और फिटनेस ने पार्टी में सभी का ध्यान खींचा। शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी मौजूद थे, जिन्होंने कुर्ते के साथ स्टाइलिश धोती पहनी थी। दोनों ने मैचिंग आउटफिट में पोज दिए और उनकी जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही थी। दोनों ने पैप्स के साथ बातचीत की और इस खास मौके पर कई पोज भी दिए।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की धोती

बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में राशा

राशा थडानी ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह अपनी डेब्यू फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अपनी मां रवीना टंडन की तरह वह भी एक सफल एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। अपनी पढ़ाई पूरी कर अब उन्होंने अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान केंद्रित किया है। राशा जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी, और फैंस भी उनके बॉलीवुड में कदम रखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मां रवीना की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं राशा

परिवार और रिश्तों की मजबूत डोर

राशा थडानी के एक छोटे भाई भी हैं और रवीना ने दो बेटियों, छाया और पूजा को गोद भी लिया था, जिनकी अब शादी हो चुकी है। राशा के परिवार में सभी का एक-दूसरे के प्रति मजबूत रिश्ता है और रवीना ने अपनी दोनों गोद ली हुई बेटियों को भी मां के प्यार से नवाजा है। इस मजबूत परिवारिक बंधन ने राशा को भी एक बेहतरीन इंसान बनने में मदद की है।

राशा थडानी के बहन भाई

अन्य सेलेब्स की चमक

पार्टी में अन्य सेलेब्स भी अपने स्टाइल और लुक्स से चार चांद लगा रहे थे। तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, कार्तिक आर्यन, वामिका गब्बी, कबीर खान, अलाया फर्नीचरवाला, डेजी शाह, सैफ अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे इस पार्टी में शामिल हुए। सभी सेलेब्स ने अपने खास अंदाज में दिवाली का जश्न मनाया और इस मौके को बेहद खास बना दिया

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.