बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत को लेकर बोले राजकुमार राव, कहा – ‘इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं था’

KNEWS DESK – राजकुमार राव की हाल ही में फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज हुई है| फिल्म में राजकुमार राव जाह्नवी कपूर संग नजर आये हैं| एक्टर ने इसी बीच अपने करियर को लेकर बात की है| एक्टर ने कहा इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं है|

राजकुमार राव ने कहा 

राजकुमार राव का कहना है कि बॉलीवुड में जगह बनाना आसान नहीं था और अभिनेता खुश हैं कि उन्हें जीविका के लिए फिल्में मिल रही हैं क्योंकि उनके पास कोई प्लान बी नहीं था। एफटीआईआई स्नातक ने 2010 में राम गोपाल वर्मा की “रण” में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपनी शुरुआत की और बाद में उसी वर्ष दिबाकर बनर्जी की “लव सेक्स और धोखा” में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में दिखाई दिए।

दो साल लग गए

“मेरी बाधा वह पहली फिल्म, वह पहली नौकरी पाने की थी, और इसमें लगभग दो साल लग गए। हर दिन मैं काम की तलाश में बाहर जाता था, और यह आसान नहीं था। लेकिन कोई प्लान बी नहीं था। यह एकमात्र चीज थी जो मुझे करनी थी और मुझे करना चाहिए था। और, मैं इसे हर दिन कर रहा हूं,”

गुड़गांव में जन्मे अभिनेता ने मध्यम बजट की सामग्री से प्रेरित फिल्मों की वकालत की, जिन्हें अक्सर दर्शक मिलने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। राजकुमार राव ने आगे कहा कि “आज, हम भाग्यशाली हैं कि हमें उस तरह की फिल्में करने को मिल रही हैं जो हम करना चाहते हैं और इन निर्माताओं के साथ काम कर रहे हैं।

मिस्टर एंड मिसेज माही

एक्टर की हालिया रिलीज ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक विवाहित जोड़े की कहानी है, जो अपने सपनों को हासिल करने के रास्ते में कई बाधाओं का सामना करते हैं। जान्हवी कपूर अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ फेम शरण शर्मा ने किया है।

यह भी पढ़ें – इम्तियाज अली ने मुस्लिम होकर पढ़ी भगवत गीता, डायरेक्टर ने कहा-‘ मैं लकी हूं कि…’

About Post Author