प्रियंका चोपड़ा की लाडली ने पापा निक जोनस को दिया नया हेयरकट, मालती की क्यूटनेस पर फैन्स हार बैठे दिल

KNEWS DESK – बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर अपने प्यारे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, निक और प्रियंका की बेटी मालती मैरी ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरी हैं। इस बार की वजह बेहद खास और प्यारी है – मालती ने अपने पापा निक जोनस को दिया एक बेहद अनोखा तोहफा, एक क्यूट सा हेयरकट!

Priyanka Chopra की बेटी मालती ने निक जोनस को दिया हेयरकट, क्यूटनेस देख दिल हार बैठे पापा

मालती का अनोखा हेयरकट गिफ्ट

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी छोटी सी बेटी मालती मैरी अपने नन्हे हाथों से पापा के बाल काटते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में मालती खिलौने वाली कैंची से खेलते-खेलते निक के बालों को ट्रिम कर रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखकर काफी खुश हो रहे हैं। मालती की मासूमियत और इस प्यारी सी हरकत ने निक जोनास के साथ-साथ उनके फैंस का भी दिल जीत लिया है।

निक और मालती की मस्ती

निक जोनस के वीडियो से साफ झलकता है कि वह अपनी बेटी की इस मासूमियत से कितने खुश हैं। वीडियो में निक मालती के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। मालती की क्यूटनेस और मासूमियत को देख निक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और वीडियो में हंसते हुए सुनाई दिए।

ऑस्ट्रेलिया में फैमिली टाइम

पिछले कुछ महीनों से प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्मों ‘द ब्लफ’ और ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी दौरान निक जोनास अपनी पत्नी और बेटी से मिलने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट पहुंचे थे। निक ने वहां से कुछ खास पलों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए, जिसमें प्रियंका, निक और मालती की एक प्यारी फैमिली फोटो भी शामिल थी।

मालती का क्यूट ड्रामा

हेयरकट के अलावा, निक जोनस ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें मालती ने अपनी क्यूटनेस का जलवा दिखाया। निक ने मालती से कहा, “इसे फिर से बोलो” और मालती ने जवाब में “ओह माय गॉड” कहकर चिल्लाना शुरू कर दिया। मालती ने इस क्यूट ड्रामा को कई बार दोहराया और निक भी हंसते हुए इस प्यारे पल का आनंद लेते नजर आए।

यह भी पढ़ें – अनन्या पांडे ने सावन सोमवार पर नए घर में की भगवान शिव की पूजा, भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

About Post Author