‘OMG बुड्ढी हो गई हो तुम…’, जैकलीन फर्नांडिज ने चेहरेे के धब्बों के साथ शेयर की तस्वीर, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

bollywood desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर अपना नो-मेकअप लुक शेयर किया, जिसे देख लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन अपने सिंपल ब्यूटी की वजह से फैंस की चहेती बनी रहती है। मिस फर्नांडिज को नेचुरल दिखना ज्यादा पसंद है। सोशल मीडिया पर एक्टिव जैकलीन अपने ग्लैमरस लुक के साथ ही नो मेकअप लुक में भी नजर आ जाती हैं। अभी हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी तस्वीर चौंकाने वाली है। वहीं जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस भी काफी कमेंट कर रहे हैं।

जैकलीन ने हाल ही में सेल्फी शेयर की है। जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत तो नजर आ रही हैं। लेकिन इस सेल्फी में एक खास बात है। दरअसल, इस तस्वीर में जैकलीन के चेहरेके सारे धब्बे नजर आ रहे हैं। ब्राउन रंग के धब्बे ज्यादातर पतली स्किन वालों या फिर गोरे रंग के लोगों को हो जाते हैं।


हीरोइन होने के नाते सबको लगता है कि इन सबका चेहरा बिल्कुल स्पॉटलेस होगा। लेकिन ऐसा नही है। जैकलीन ने अपनी ओरिजनल त्वचा को दिखाकर फैंस की तारीफ लूटी है। नाकऔर गालों पर दिख रहें भूरे रंग के धब्बों के बाद भी जैकलीन काफी खूबसूरत दिख रही हैं और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। किसी फैन ने जैकलीन को क्यूटी लिखा है तो एक ने कमेंट किया है कि मुझे अपने फ्रैकल्स दे दो।


एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “मैम सुकेश की याद आ रही हैं क्या?” एक अन्य ने कहा, “ओएमजी… बुड्ढी हो गई तुम तो.” एक यूजर ने कमेंट किया, “इस लुक पर सुकेश गिर
गया.” एक ने कहा, “आपके फेस को क्या हो गया.” एक ने लिखा, “असलीयत में आप लंगूर लग रही हो.” कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनके नो-मेकअप लुक को पसंद
कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

About Post Author