65 साल की नीना गुप्ता का नया लुक आया सामने, छोटे कपड़ों को लेकर यूजर्स ने लगाई क्लास

KNEWS DESK- बॉलीवुड की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हमेशा अपने फैशन सेंस और आत्म-विश्वास से दर्शकों को प्रभावित किया है। 65 साल की उम्र में भी, नीना गुप्ता अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और खुद को नई ट्रेंड्स के साथ अपडेट रखना पसंद करती हैं। हाल ही में, उनके एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें वह डेनिम शॉर्ट्स और लॉन्ग बूट्स में नजर आ रही हैं।

वीडियो में नीना गुप्ता मुंबई की सड़कों पर रेड टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए देखी जा सकती हैं, जिनके साथ उन्होंने लॉन्ग बूट्स कैरी किए हैं। इस वीडियो में, नीना गुप्ता पैपराजी के सामने पोज देती हैं और कैमरा के लिए मुस्कुराती हैं। लेकिन जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उन्हें कई यूजर्स की आलोचना का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने नीना गुप्ता के फैशन सेंस पर सवाल उठाया। एक यूजर ने कमेंट किया, वह 65 साल की हैं, छोटे कपड़े पहनने से कोई यंग नहीं दिखता। वहीं, दूसरे ने लिखा, उनका ड्रेसिंग सेंस अच्छा नहीं है| हालांकि, नीना गुप्ता के कई फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया। एक यूजर ने लिखा, नीना गुप्ता खूबसूरत हैं, लेकिन इस वक्त वह बिलकुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं| वहीं, एक अन्य फैन ने कहा, “जो लोग मजाक उड़ा रहे हैं, खुद 65 की उम्र में लाठी लेकर चलेंगे तब इन कमेंट्स को याद करेंगे|

वर्क फ्रंट पर नीना गुप्ता हाल ही में ‘पंचायत 3’ सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए सराही गईं। उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त की। इसके साथ ही, नीना गुप्ता को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है। यह अवॉर्ड उन्हें ‘ऊंचाई’ फिल्म के लिए दिया जाएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं।

About Post Author