शोभिता धुलिपाला संग फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए नागा चैतन्य, एक्टर ने बंद किया कमेंट सेक्शन

KNEWS DESK –  साउथ के जाने-माने अभिनेता नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला हाल ही में एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अगस्त 2024 में अपनी सगाई की घोषणा कर उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया था। लेकिन अब दोनों की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है, जिसने नागा चैतन्य को अपना कमेंट सेक्शन बंद करने पर मजबूर कर दिया।

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala: नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला संग की  सगाई, पिता नागार्जुन ने शेयर की पहली तस्वीर - naga chaitanya gets engaged  to sobhita dhulipala nagarjuna to share ...

 

नई पोस्ट पर ट्रोलिंग

19 अक्टूबर को नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें शोभिता धुलिपाला भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों काले रंग के आउटफिट्स में दिखाई दे रहे हैं। नागा ने ग्रे टी-शर्ट के ऊपर काले रंग की लेदर जैकेट पहनी हुई थी, जबकि शोभिता ने ओवरसाइज्ड बैगी जींस के साथ स्लीवलेस ब्लैक टॉप पहना था। दोनों ने स्टाइलिश ब्लैक शेड्स पहने हुए थे, और यह फोटो एक लिफ्ट के शीशे में खड़े होकर क्लिक की गई थी।

तस्वीर के साथ नागा ने कैप्शन दिया, “हर जगह सब कुछ एक साथ।” हालांकि, यह पोस्ट फैंस के एक वर्ग को पसंद नहीं आई और इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा। कुछ यूजर्स ने उन्हें और शोभिता को ‘सबसे बेकार कपल’ और ‘धोखेबाज’ तक कह डाला।

कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा

ट्रोलिंग इतनी बढ़ गई कि नागा चैतन्य को पोस्ट के 20 मिनट बाद ही अपना कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा। अब कोई भी यूजर उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता, जिससे इस विवादित पोस्ट पर किसी भी तरह की भला-बुरा टिप्पणियाँ बंद हो गईं। यह पहली बार नहीं है जब नागा और शोभिता को साथ में ट्रोल किया गया हो। उनकी सगाई के वक्त भी शोभिता धुलिपाला को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था।

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का तलाक

नागा चैतन्य का पर्सनल जीवन हमेशा मीडिया की निगाहों में रहा है। 2017 में उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी, लेकिन 2021 में दोनों का तलाक हो गया। सामंथा और नागा की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे, लेकिन उनके तलाक ने सभी को हैरान कर दिया था। तलाक के बाद से नागा का नाम शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ने लगा, और आखिरकार दोनों ने अगस्त 2024 में सगाई कर ली।

करियर में व्यस्त नागा चैतन्य

नागा चैतन्य वर्तमान में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वे फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘थंडेल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी।

शोभिता की आलोचना

शोभिता धुलिपाला, जो एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, अक्सर अपनी बेबाक स्टाइल और फैशन चॉइसेस के लिए चर्चित रहती हैं। हालांकि, नागा चैतन्य के साथ उनका रिश्ता कई फैंस को अभी तक रास नहीं आ रहा है, जिससे सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.