नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की शादी की डिटेल्स आई सामने, जानें वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू तक

KNEWS DESK – नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला के रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से चर्चा में रही हैं। हालाँकि, इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को काफी समय तक गुप्त रखा था, लेकिन हाल ही में उन्होंने सगाई कर यह साफ कर दिया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अब फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की शादी की तारीख और वेन्यू के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है।

Naga Chaitanya And Sobhita To Get Married In A Destination Wedding | Naga- Sobhita करेंगे वेडिंग

शादी की तारीख और वेन्यू पर क्या है चर्चा

रिपोर्ट्स के अनुसार, नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला इस साल के अंत में या मार्च 2025 में शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि उनकी शादी के लिए राजस्थान को शीर्ष वेन्यू के रूप में देखा जा रहा है। इसके साथ ही, चैतन्य और शोभिता मध्य प्रदेश और विदेशों में भी अपनी शादी की डेस्टिनेशन सर्च कर रहे हैं।

नागा चैतन्य की दूसरी शादी

यह नागा चैतन्य की दूसरी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु से गोवा में शादी की थी। हालांकि, यह शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों ने तलाक ले लिया। सामंथा से अलग होने के बाद, चैतन्य ने शोभिता के साथ एक नया रिश्ता शुरू किया है और अब वह एक बार फिर से अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं।

नागार्जुन का रिएक्शन

नागा चैतन्य के पिता और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने भी इस बारे में अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि चैतन्य और शोभिता शादी करने की जल्दी में नहीं हैं। टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने कहा, “अभी नहीं। हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ दिन था, और चैतन्य और शोभिता को पूरा यकीन है कि वे शादी करना चाहते हैं, तो हमने कहा, चलो करते हैं।”

नागा चैतन्य का नया अध्याय

नागार्जुन ने यह भी साझा किया कि सामंथा से अलग होने के बाद चैतन्य उदास थे, लेकिन अब उन्हें फिर से खुशी मिल गई है। नागार्जुन ने कहा, “चैतन्य को फिर से मुस्कुराते हुए देखने के लिए… शोभिता और चाय (चैतन्य का निकनेम) एक वंडरफुल जोड़ी हैं। वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।”

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की शादी का यह नया अध्याय न केवल उनके जीवन में, बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक खास अवसर होगा। उनकी शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर जो भी अंतिम फैसला लिया जाएगा, वह निश्चित रूप से इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनेगा।

About Post Author