मुनव्वर फारूकी ने लाफ्टर शेफ के मंच पर कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, गोविंदा का मामा होने पर ली चुटकी

KNEWS DESK – मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह किसी विवाद या बिग बॉस से जुड़ी खबर के लिए नहीं, बल्कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को मजाकिया अंदाज में रोस्ट करने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मुनव्वर, कृष्णा अभिषेक के नए कॉमेडी शो “लाफ्टर शेफ” के नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में नजर आए, जहां दोनों ने अपने मजेदार अंदाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

कृष्णा अभिषेक पर मुनव्वर का पलटवार

लाफ्टर शेफ के इस खास एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने मुनव्वर की बिग बॉस जीतने के बाद जेल जाने से जुड़े विवाद पर तंज कसा। कृष्णा के इस मजाक का मुनव्वर ने भी शानदार तरीके से जवाब दिया। मुनव्वर ने रोस्ट करते हुए कहा, “लोग तो बाहर के लोगों को मामा बनाते हैं, आपने तो अपने ही मामा (गोविंदा) को मामा बना दिया।” इस चुटकी पर शो के सभी सदस्य जोर-जोर से हंसने लगे, और कृष्णा कुछ देर के लिए साइलेंट हो गए।

मुनव्वर और कृष्णा की मजेदार कैमिस्ट्री

लाफ्टर शेफ का यह एपिसोड मुनव्वर और कृष्णा की कॉमिक टाइमिंग के कारण और भी खास बन गया। मुनव्वर का मजाकिया अंदाज और कृष्णा की हाजिरजवाबी ने शो में जान डाल दी। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, और शो में हंसी के फव्वारे छूट पड़े।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की शिरकत

इस खास एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी मेहमान बनकर पहुंचे। दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” का प्रमोशन किया। शो के दौरान राजकुमार और तृप्ति ने भी मजेदार एक्ट्स में हिस्सा लिया और सेट पर मस्ती का माहौल बना दिया।

लाफ्टर शेफ: एक मंच जहां हंसी का राज चलता है

लाफ्टर शेफ पिछले कुछ समय से कॉमेडी शोज की दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो में सेलेब्रिटी गेस्ट आते हैं और एक-दूसरे को मजाकिया अंदाज में रोस्ट करते हैं। शो का यह अनोखा फॉर्मेट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। मुनव्वर फारूकी का इस शो में शामिल होना, उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.