Mouni Roy के बिकिनी फोटोज ने किया लाखों लोगों को घायल, इंटरनेट का पारा high

bollywood desk : Mouni Roy ने Miami ट्रिप के दौरान समुंदर में Bikini Photo Shoot करवाया है. उनकी तस्वीरों पर फैंस के साथ- साथ Disha Patani ने भी कमेंट किया है…

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अक्षय कुमार, दिशा पाटनी और सोनम बाजवा समेत कई स्टार्स के साथ इंटरटेनमेंट टूप पर निकली हैं. वहीं, इस टूर के दौरान उन्होंने हाल ही में अपनी बेहद हॉट और सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में मौनी बिकिनी में फोटोशूट (Mouni Roy Bikini Photos) करवाती नजर आ रही हैं. मौनी की इन बिकिनी फोटोज (Bikini Photos) पर फैंस की तो तारीफें मिल ही रही हैं लेकिन इसके साथ ही इन दिनों उनकी खास दोस्त बन चुकीं दिशा पाटनी (Disha Patani) भी दीवानी हुई जा रही हैं. दिशा ने मौनी की इन फोटोज को ‘हॉट’ बताया है.

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. ये तस्वीरें उन्होंने मियामी बीच पर ली हैं.अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी, फ्लॉरल बिकिनी के साथ सनग्लासेस लगाए हुए सिजलिंग फोटोशूट करवाती दिख रही हैं.

मौनी रॉय ने इस फोटोशूट में अपनी फिट बॉडी शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट की है.मौनी रॉय की इन बिकिनी फोटोज पर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट करते हुए मौनी की जमकर तारीफें की हैं.

मौनी के इस लुक पर उन्हें खास दोस्त दिशा पाटनी का भी धमाकेदार कॉम्प्लीमेंट मिला है. दिशा ने कमेंट करते हुए लिखा- So Hot!इन दिनों मौनी दिशा के साथ कई तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग के साथ- साथ बोल्ड अवतार भी देखने को मिल रहा है.

बता दें कि मौनी इन दिनों अक्षय कुमार, दिशा पाटनी और सोनम बाजवा जैसे तमाम सितारों के साथ एंटरटेनमेंट टूर पर निकली हैं. जिसमें वो दुनिया भर में जाकर परफॉर्मेंस दे रही हैं और फैंस को एंटरटेन करती दिख रही हैं.

About Post Author